BB13 : पारस-माहिरा के पहले इन कंटेस्टेंट्स ने भी की सारी हदें पार, जानिये पूरी बात
BB13 : पारस-माहिरा के पहले इन कंटेस्टेंट्स ने भी की सारी हदें पार, जानिये पूरी बात
Share:

टेलीविज़न का रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की बढ़ती नज़दीकियां काफी सुर्खियों में आ रही हैं। वही पारस और माहिरा को कई बार करीब आते और किस करते हुए कैमरों में कैद किया जा चुका है। चलिए जानते हैं बीते सीज़नों के कुछ ऐसे ही किस्से।इसके साथ बिग बॉस 2- एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा तिवारी ने इस सीज़न में हिस्सा लिया था। वही शो के दौरान राजा चौधरी और एक्ट्रेस संभावना सेठ को कई बार कैमरों में एक दूसरे के करीब जाते कैद किया गया है। वही शो में दोनों को कई बार किस करते हुए भी देखा गया था।

इसके अलावा बिग बॉस 4- इस सीज़न में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अपनी बोल्ड अदाओं से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वही वीना मलिक और अश्मित पटेल शो के दौरान रिलेशनशिप में आ गए थे। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किया जा चुका है। एक तरफ अश्मित और वीना शो के दौरान इंटीमेट भी हो चुके हैं।बिग बॉस 7- एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी और एक्टर अरमान कोहली को इस शो में देखा जा चुका है।वही  दोनों के बीच शो के दौरान प्यार हो गया था। इस सीज़न में दोनों को कई बार एक दूसरे के करीब आते देखा गया है। दोनों ने शो में एक ही बेड शेयर किया था, जिसके कारण दोनों की किसिंग वीडियोज़ भी सामने आती रही थीं।

बिग बॉस 8- शो के विनर रह चुके गौतम गुलाटी पूरे सीज़न में चर्चा में रहे हैं, चाहे वो उनकी लड़ाई हो, चालाकी हो या उनके लव मेकिंग सीन्स।वही  शो के दौरान गौतम और मॉडल डाएंड्रा सोरेन को कई बार क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है।एक तरफ  शो के दौरान दोनों उस वक्त बड़ी कोन्ट्रोवर्सी का शिकार हुए थे, जब गौतम और डायंड्रा को बाथरुम में देर तक रहे थे। शो से बाहर होने के बाद डाएंड्रा को हॉस्पिटल में नजर आयी थी , जिसके बाद खबरें थीं कि डाएंड्रा शो के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं, हालांकि इस बात को डाएंड्रा ने नाकार दिया था। बिग बॉस 11- इस शो में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। दोनों को कई बार एक दूसरे को किस करते हुए स्पॉट किया जा चुका है।

BB13 : माहिरा के सामने सलमान ने खोली पारस की पोल, गुस्से में दबंग खान ने कहा-'चल ऐ...

BB13 : शहनाज ने किया सिद्धार्थ को इग्नोर, इस शख्स पर कर दी किस की बरसात

आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आई दृष्टि धामी, कहा- 'घरवालो को ट्राफी की पड़ी है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -