Bigg Boss 13: आसिम ने किया खुलकर हिमांशी से प्यार का इजहार कहा-'प्यार किया...
Bigg Boss 13: आसिम ने किया खुलकर हिमांशी से प्यार का इजहार कहा-'प्यार किया...
Share:

'बिग बॉस 13' के दो कंटेस्टेंट आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की दोस्ती दिन-ब-दिन और गहरी होती जा रही है। आसिम, हिमांश को कितना पसंद करते हैं ये वो कई बार इशारों-इशारों में कह चुके हैं, हालांकि हिमांशी ने साफ कर दिया है कि वो कमिटेड हैं और घर से बाहर निकलकर शादी करने वाली हैं। हिमांशी के रिलेशनशिप के बारे में जानने के बाद भी आसिम की फीलिंग्स उनके लिए कम नहीं हो रही हैं। अपकमिंग एपिसोड में वो खुलकर हिमांशी से अपने प्यार का इज़हार करते नजर आएंगे। 

 

 

आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें आसिम, हिमांश से कह रहे हैं 'मेरी जिंदगी में आने के लिए तेरा शुक्रिया। तेरी वाइब्स इतनी अच्छी हैं कि मन करता है तेरे आगे पीछे ही घूमता रहूं। सही में प्यार हो गया है तुझसे, तुम्हें लेकर मुझे जो फीलिंग आई है ऐसी पहले कभी नहीं आई'। इस पर हिमांशी कहती हैं 'लोग मजनू बोलेंगे तुझे आज के बाद'। जवाब में आसिम कहते हैं 'प्यार किया तो डरना क्या'। आसिम की ये बात सुनकर हिमांशी कहती हैं 'शुक्रिया मेरा हमेशा साथ देेने के लिए मैं तु्म्हें हमेशा प्यार करुंगी'। इसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं जब आसिम ने हिमांशी से कहा हो कि वो उन्हें पसंद करते हैं। आसिम पहले भी उनके सामने अपनी फीलिंग्स बयान कर चुके हैं। हिमांशी के बर्थडे पर आसिम ने उन्हें विश करते हुए कहा था कि उन्होंने, हिमांशी से खूबसूरत लड़की अपनी जिंदगी में नहीं देखी। इसके अलावा वो आरती के सामने ये कन्फैस कर चुके हैं कि हिमांशी उन्हें अच्छी लगती हैं। फिलहाल जिस तरह अब आसिम ने खुलकर आई लव यू कहा है ऐसा उन्होंने अब तक नहीं कहा था।

हैदराबाद एनकाउंटर से खुश नहीं हैं Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- 'आसाराम और चिन्मयानंद के साथ भी...'

शहनाज पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ' तू राखी सावंत और तेरी इज्जत...'

बिग बॉस 13 :माहिरा और रश्मि के बीच नाश्ता न बनाने को लेकर हुआ विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -