शहनाज पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ' तू राखी सावंत और तेरी इज्जत...'
शहनाज पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ' तू राखी सावंत और तेरी इज्जत...'
Share:

बिग बॉस 13 में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो चौकाने वाला है. ऐसे में शो के बीते एपिसोड में भी झगड़ों की वजह से ही कैप्टेंसी टास्क रद्द हो गया था और कैप्टन ना बन पाने पर भी घरवालों की अक्ल ठिकाने नहीं आई है. जी हाँ, इसी कारण से सभी लोग अब भी छोटी छोटी बातों को मुद्दा बनाकर लड़ाई करते नजर आने वाले हैं. अब शो के आने वाले एपिसोड में शहनाज गिल भी कुछ ऐसा करती नजर आने वाली हैं लेकिन वह बात अलग है कि, शहनाज को ये कारानामा काफी भारी पर जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी दरअसल होगा यूँ कि शहनाज हिंदुस्तानी भाऊ को दिन में सोते हुए देख लेंगी और उसके बाद वह भाऊ को बार बार उठाने की कोशिश करेंगी. ऐसे में वह बिग बॉस से शिकायत करती नजर आएंगी कि, वह विकास को उठा दें लेकिन इस बीच माहिरा शर्मा और शहनाज गिल मिलकर हिंदुस्तानी भाऊ को खरी खोटी सुनाने लग जाती है. वहीं अपने बारे में तरह तरह की बीतें सुनकर हिंदुस्तानी भाऊ का दिमाग खराब हो जाएगा और वह शहनाज की जमकर क्लास लगाने लग जाएंगे.

जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है. इस नए प्रोमो में हिंदुस्तानी भाऊ शहनाज को नींद टूटने के बाद बुरा भला सुनाते नजर आ रहे हैं और प्रोमो में हिंदुस्तानी भाऊ ने अपनी इस दुश्मन के बारे में कई अपमानजनक बातें भी बोल डाली हैं. जी हाँ, प्रोमो में वह शहनाज गिल को राखी सावंत बताते नजर आ रहे हैं और शहनाज भी जवाब देते हुए कह रही है कि, ''उनको कई फर्क नहीं पड़ता कि, हिंदुस्तानी भाऊ शहनाज के बारे में क्या सोचते हैं।'' इसी के साथ अब यह तय है कि आने वाले एपिसोड में हिंदुस्तानी भाऊ के गुस्से से सभी के तेवर बदलने वाले है.

बिग बॉस 13 : कई इतिहास रचने के बाद विकास गुप्ता की एंट्री से घर में मच सकता है बवाल !

BB13 : फूट-फूटकर रोते नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, दर्शकों को आया गुस्सा

Bigg Boss 13 : पारस की मनमानी ने हाई किया घरवालों का पारा, भाऊ की नाराजगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -