अग्रणी प्रोडक्शन हाउस मैटिनी एंटरटेनमेंट ने इस निर्देशक के साथ शुरू किया काम
अग्रणी प्रोडक्शन हाउस मैटिनी एंटरटेनमेंट ने इस निर्देशक के साथ शुरू किया काम
Share:

टालीवुड इंडस्ट्री अब शूटिंग और फिल्मों की तैयारी में जुट गई है। सफल प्रोडक्शन हाउस, मैटिनी एंटरटेनमेंट, जो कि शनम, गाजी और गगनम जैसी अचूक लाभदायक सफलताओं के लिए पहचाने जाते है,  प्रतिभाशाली निर्देशक स्व. एस.जे. के साथ अपने उत्पादन नंबर 8 की घोषणा की है, जिनकी पहली फिल्म एजेंट साई श्रीनिवास Athreya अभिनीत नवीन पोलिशेट्टी को समीक्षकों द्वारा सराहा गया था और एक वाणिज्यिक हिट रहा है.

 

फिल्म में शीर्ष कॉमेडी टाइमिंग और विनोदी संवादों के साथ कुरनूल की पृष्ठभूमि थी . अपने दूसरे निर्देशन के उद्यम के लिए, स्वरूप ने तिरुपति के पास एक गांव में एक इनाम शिकार फिल्म सेट की तर्ज पर असामान्य विषय का विकल्प चुना है, जिसका शीर्षक फिल्म है . इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं क्योंकि डायरेक्टर की पहली फिल्म एजेंट साई श्रीनिवास Athreya ने तेलुगु दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

उत्साहित निर्देशक स्वरूप ने ट्विटर पर फर्स्ट लुक शेयर करने और आधिकारिक घोषणा करते हुए लिखा, पिछली बार यह नेल्लोर में एक डिटेक्टिव थ्रिलर फिल्म सेट थी . इस बार यह तिरुपति हैप्पी के पास एक बाउंटी हंटिंग फिल्म सेट है और गर्व है कि मेरी दूसरी फीचर फिल्म के लिए @MatineeEnt के साथ जुड़ा हुआ है .  आप 2021 में देखें (केवल सिनेमाघरों में धूप का चश्मा के साथ चेहरा मुस्कुरा) #Matinee8 ." "   पहले पोस्टर में गांव की पृष्ठभूमि और उस पर खड़ी मुर्गी के साथ टूटी हुई दीवार दिखाई गई है .  एक वांछित व्यक्ति की एक धुंधली छवि भी है जो उपहार राशि के साथ मृत या जीवित है.  फिल्म प्रेमियों के बीच इस फिल्म के पोस्टर ने खूब वाहवाही बटौरी .

कीर्ति सुरेश से शेयर की अपनी पुरानी यादें

बिग बॉस 4 तेलुगु के इन तीन उम्मीदवारों के लिए सोशल मीडिया प्रमोटर की शुरू हुई जंग

टालीवुड स्टार सत्यदेव इस प्रमुख निर्देशक के साथ करने वाले है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -