रिया के लिए न्याय मांग रहे बॉलीवुड सितारे, ट्रेंड हो रहा है #JusticeForRhea

फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज बुधवार सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट किया जाने वाला है. ऐसे में उन्हें लेकर इस समय कई लोग खुश हैं तो कई ऐसे लोग भी हैं जो निराश है. रिया को जमानत नहीं मिल पाई है और अब उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जाने वाला है. इसके लिए रिया को बीते मंगलवार की रात NCB के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी. आप जानते ही होंगे रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहने का आदेश दिया जा चुका है. अब इस आदेश के बाद कई ऐसे सेलेब्स हैं जो रिया के सपोर्ट में हैं. इस समय कई लोग रिया का सपोर्ट कर रहे हैं और उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. जी दरसल इस समय ट्विटर पर #JusticeForRhea ट्रेंड हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

वही रिया की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई कलाकार रिया के लिए जस्टिस मांग रहे हैं. इनमे अभय देओल, दीया मिर्जा, विद्या बालन, फरहान अख्तर, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, शिबानी दांडेकर, अनुराग कश्यप, अमृता अरोरा, राधिका मदान, नेहा धूपिया, पुलकित सम्राट, रोनित रॉय और गौहर खान जैसे फिल्मी कलाकार शामिल हैं. यह सभी रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट देने वाली इमेज अपलोड कर हैशटैग #JusticeForRhea लगाकर उनके लिए न्याय मांगने में लगे हुए हैं. वैसे आपको बता दें कि अभी रिया की उम्र 28 साल है और उन्होंने कबूल कर लिया है कि वह भी ड्रग्स लेती थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

इसके अलावा उनका यह भी कहना है कि वह ड्रग्स उन्हें सुशांत देते थे. वहीं रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती ने भी इस बात का खुलासा किया कि वह ड्रग्स की डिलीवरी में साथ दिया करता था और हर डिलीवरी और उसकी पेमेंट की जानकारी रिया को होती थी.

आज मुंबई आ रहीं हैं कंगना, ट्वीट कर कहा- 'ना डरूंगी, ना झुकूँगी...'

आज इस जेल में शिफ्ट होंगी रिया, मिली है 14 दिन की न्यायिक हिरासत

रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके एडवोकेट का बयान आया सामने, कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -