कीर्ति सुरेश से शेयर की अपनी पुरानी यादें
कीर्ति सुरेश से शेयर की अपनी पुरानी यादें
Share:

कीर्ति सुरेश टालीवुड इंडस्ट्रीस में सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेस में से एक है. मॉलीवुड मेगास्टार ममूटी के 69 वें जन्मदिन के मौके पर कीर्ति सुरेश ने अभिनेता के साथ अपने बचपन की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कीं और उन्हें शुभकामनाएं दीं . उन्हें प्रेरणा का निरंतर स्रोत बताते हुए कीर्ति सुरेश ने कहा कि वह एक सुंदर आदमी है . उन्होंने फोटो शेयरिंग ऐप पर लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू द दिग्गज और हैंडसम @mammootty अंकल आप लगातार मेरे प्रेरणा के स्रोत रहे हैं . और अपने हमेशा ही मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerthy Suresh (@keerthysureshofficial) on

 
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कीर्ति सुरेश को आखिरी बार थ्रिलर पेंगुइन में नज़र आई. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज हुई थी और इसे सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज किया गया था. उन्होंने अपनी लिस्ट में गुड लक सखी, अन्नदाता, मिस इंडिया सहित कई फिल्में की हैं. समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मकार नागेश कुकुनूर द्वारा हेल्मेड, गुड लक सखी एक रॉम-कॉम है . मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया और इसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला.
 
दूसरी ओर, अन्नात्थ को सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित की गई है, और इसमें रजनीकांत प्रमुख अभिनेता हैं . फिल्म में नायनाथारा, खुशबू सुंदर और मीना को लीडिंग लेडीज के रूप में भी स्टार्स हैं . कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि इस फिल्म में वह रजनीकांत की बेटी के रूप में नजर आएंगी, जबकि कुछ फिल्मों में उनकी बहन की भूमिका में नज़र आई . हालांकि अभी कोई आधिकारिक अपडेट नहीं किया गया है.

टालीवुड स्टार सत्यदेव इस प्रमुख निर्देशक के साथ करने वाले है काम

टालीवुड के प्रमुख सितारों ने जय प्रकाश रेड्डी की मौत पर जताया शोक

RX100 निर्देशक फिर से करेंगे सामंथा के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -