Big Boss 13 में शामिल होंगें ये सेलेब्स
Big Boss 13 में शामिल होंगें ये सेलेब्स
Share:

मुंबईः टेलीविजन के सबसे विवादित शो में शुमार Big Boss के 13वें संस्करण की घोषणा के साथ ही शो में शामिल होने वाले सेलेब्स के नामों को लेकर अटकलें शुरू हो गयी थीं। कई हस्तियों के नाम सामने आ रहे थे। अंततः कुछ सेलेब्रिटीयों ने शो में शामिल होने के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किये हैं। आईए तो जानते हैं इन सेलेब्स को -

मुग्धा गोडसे- मूवी फैशन से प्रसिध्द हासिल करने वाली अभिनेत्री मुग्धा गोडसे नें बिग बॉस के 13वें सीज़न में आने के लिए हां कर दी है। कहा जा रहा है कि मुग्धा ने शो के अनुबंध पर भी हस्ताक्षर कर लिया है। इससे पहले इनके बॉयफ्रेंड राहुल देव भी इस शो में शामिल हो चुके हैं मगर अपने स्वाभाव के कारण अधिक दिनों तक शो में नही टिक पाए।

आदित्य नारायण- गायक, अभिनेता और होस्ट आदित्य नारायण का नाम एक लंबे वक्त से सामने आ रहा था। अनुबंध पर सोच विचार करने के बाद आदित्य ने इसे साईन कर दिया है। आदित्य कई दिनों से विवादों के घेरे में बने हुए है। इनपर एयरपोर्ट स्टाफ से खराब व्यवहार और रिक्शा चालक को कार से जख्मी करने का आरोप है।

राजपाल यादव- बॉलीवुड के प्रसिध्द कॉमेडिन और अभिनेता राजपाल यादव ने निकट में ही इस शो का अनुबंध साईन कर लिया है। पिछले दिन लोन न चुका पाने के कारण राजपाल यादव जेल भी जा चुके हैं।

चंकी पांडे- अपनी कॉमिक टाइमिंग से पहचान बनाने वाले चंकी पांडे भी इस शो का भाग बनने वाले हैं। शीघ्र चंकी फिल्म ‘साहो में दिखने वाले हैं।

माहिका शर्मा - ‘रामायण ’ और ‘FIR’ जैसे ड्रामा का भाग रह चुकीं अभिनेता और मॉडल माहिका इस साल बिग बॉस में दिखने वाली हैं।

सिध्दार्थ शुक्ला- ‘बालिका वधु’ से पहचान प्राप्त करने के बाद सिद्धार्थ मूवी ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ का भी भाग रह चुके हैं। कहा जा रहा है कि ये इसबार शो में एंट्री लेने जा रहे हैं।

शो की थीम इस वर्ष चेंज कर हॉरर कर दी गई है। सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं।

'निया शर्मा' ने बोल्ड लुक में समुद्री लहरों का लिया मजा, फैंस ने किए भर-भरकर लाइक

कभी 1500 रु कमाता था टीवी का यह कलाकार, अब है करोड़ों का मालिक

इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -