कपिल के शो में इस मशहूर विलेन ने खोला चंकी पांडे का सबसे बड़ा राज

हाल ही में मिली खबरों के अनुसार पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर अगले वीकेंड अपने जमाने के तीन मशहूर विलेन रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार एक साथ कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आने वाले हैं. जी हाँ, इस एपिसोड के दौरान रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार अपने कई को-स्टार्स के राज सबके सामने खोलते नजर आने वाले हैं. जी हाँ, इस दौरान ‘बैडमैन' के नाम से मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर ने शत्रुघ्न सिन्हा और चंकी पांडे के कई राज दर्शकों को बताए.

वहीं शो में वहीं जब कपिल ने सभी से सबसे 'कंजूस’ इंसान के बारे में पूछा, जिसके बारे में वह जानते हों. इस सवाल के जवाब में गुलशन ग्रोवर ने एक्टर चंकी पांडे का नाम लिया. उन्होंने बताया कि ''चंकी पांडे असली ‘कंजूस‘ है जिसकी पार्टियों के साथ-साथ उसकी शादी भी किसी और ने स्पॉन्सर की थी.'' गुलशन ने कहा, ''एक बार हम एक पार्टी में गए और उस पार्टी में बहुत सारे अंजान चेहरे थे. पार्टी के दौरान चंकी ने मुझे हर किसी से यह कहते हुए मिलवाया कि वह उसकी पार्टी के स्पॉन्सर हैं.''

इसी के साथ किरण ने बताया कि वह सलीम खान का बहुत सम्मान करते हैं क्योंकि स्‍क्रीन राइटर के तौर पर उन्होंने किरण को एक बड़ा ब्रेक (पत्थर के फूल के लिए) दिया था. आप सभी को बता दें कि शो पर गुलशन कुमार ऐक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह और सनी देओल जैसे कई और बॉलिवुड स्टार्स के दिलचस्प किस्से दर्शकों के साथ शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं जो आपको हैरान कर देंगे.

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन

बोल्ड सीन करने में बहुत डर गई यह एक्ट्रेस, आँखों से निकलने लगे आंसू!

हॉटनेस की सभी हदों को पार करती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -