कोरोना के बीच मोनालिसा ने शेयर किया ब्राइडल फोटोशूट
कोरोना के बीच मोनालिसा ने शेयर किया ब्राइडल फोटोशूट
Share:

सारी दुनिया जहां क्वारनटीन के चलते अपने घरों में बंद है| वहीं टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर फैशल का जलवा दिखा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान इंस्टाग्राम पर अपने ब्राइडल लुक की तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं.इसके साथ ही टीवी शो नजर से पहले मोनालिसा तमाम भोजपुरी फिल्मों में जलवा दिखा चुकी हैं. इसके अलावा मोनालिसा की ये तस्वीरें काफी लाइक और साझा की जा रही हैं. वहीं इन तस्वीरों में मोनालिसा का लुक कमाल का लग रहा है.

वहीं उन्होंने रेड कलर का लहंगा पहना है, जिसमें गोल्डन कारीगरी की गई है. वहीं एक्ट्रेस के लुक को गोल्डन जूलरी कॉम्पलिटमेंट कर रही है. इसके साथ ही मोनालिसा ने गले में गोल्डन कलर का सेट पहना है जो उनके आउटफिट पर काफी जंच रहा है. इसके साथ ही कानों में इयरिंग्स और हाथों में कलीरें उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बात दें की मोनालिसा ने हाथों में चूड़े पहने हुए हैं और कलीरे बांधे हैं. 

इसके साथ ही उनका ये लुक लॉकडाउन के माहौल में फैन्स के लिए ट्रीट जरूर साबित हुआ है. इसके साथ ही मोनालिसा के इस लुक को देखकर कमेंट बॉक्स में फैन्स क्रेजी होते नजर आ रहे हैं. वहीं लोगों ने मोनालिसा के इस लुक की काफी तारीफ की है.मोनालिसा पिछले काफी वक्त से टीवी सीरियल नजर के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रही थीं. हालांकि लॉकडाउन के चलते अब शोज की शूटिंग बंद चल रही है.

सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास

लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स

Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -