अपने शरीर को हमेशा पुरे कपड़ों से ढंककर रखती है यह एक्ट्रेस, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
अपने शरीर को हमेशा पुरे कपड़ों से ढंककर रखती है यह एक्ट्रेस, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल बॉलीवुड अभिनेत्रियां शॉर्ट्स और छोटे ड्रेस पहनना ही ज्यादा पसंद करती हैं वहीं टीवी की अभिनेत्रियां भी ऐसी ही हैं लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह छोटे पर्दे की अभिनेत्री है और हमेशा ही फुल कपड़े पहनना पसंद करती हैं. जी हाँ, एक ऐसी एक्ट्रेस जो अपने बदन का एक भी अंग नहीं दिखाती है. जी हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर की. कृतिका सेंगर छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं लेकिन आज तक कभी उन्होंने बोल्ड ड्रेस नहीं पहनी है.

कृतिका सेंगर दिखने में काफी खूबसूरत और आकर्षक हैं यही वजह है कि आज उनके लाखों फैन हैं लेकिन वह शार्ट ड्रेस कभी नहीं पहनती हैं. वैसे इन दिनों कृतिका सेंगर छोटे पर्दे पर एक्टिव नहीं है वह अपनी शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रहीं लेकिन आज भी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. कृतिका सेंगर को आप सभी ने टीवी शो ''कसम तेरे प्यार की'' में देखा होगा जहाँ उन्हें काफी पसंद किया गया था इस सीरियल के बाद कृतिका सेंगर घर घर में फेमस हो गई.

आप सभी ने देखा ही होगा कि इस सीरियल में कृतिका फुल कपड़ों में ही नजर आती थी और वहीं रियल लाइफ में भी वह इसी तरह के कपड़े पहनना पसंद करती हैं।. बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ''मुझे फुल कपड़े पहनना ही ज्यादा अच्छा लगता है क्योंकि यह हमारे हिंदुस्तान की संस्कृति है और इस संस्कृति को निभाना मुझे अच्छा लगता है.''

देसी अवतार में नजर आईं हिना खान, फरीदा जलाल के साथ शेयर किया फनी वीडियो

शादी के पहले न्यूड हुईं राखी, कहा-'मेरी शादी में कपड़ें पहनना मना है'

OMG ! इस एक्ट्रेस संग इंटिमेट होकर लिपलॉक करती नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -