देसी अवतार में नजर आईं हिना खान, फरीदा जलाल के साथ शेयर किया फनी वीडियो
देसी अवतार में नजर आईं हिना खान, फरीदा जलाल के साथ शेयर किया फनी वीडियो
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने एक वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी है. जी हाँ, वैसे ही वह इन दिनों अपने बॉलीवुड में एंट्री को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इन दिनों लगातार यह खबरें आ रहीं हैं कि वह जल्द ही टीवी से बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं और इन्ही खबरों के बीच उनका एक वीडियो सामने आया है. आप सभी देख सकते हैं इन्हीं अफवाहों के बीच हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बॉलीवुड की अदाकारा फरीदा जलाल के साथ नजर आ रही हैं और इस वीडियो में दोनों गाना गा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

जी हाँ, वैसे तो हिना खान अक्सर अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटो की वजह से छाई रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने गाने के कारण सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, हिना खान ने इस लेटेस्ट वीडियो ने जमकर हल्ला मचाया हुआ है इस वीडियो में वह खूबसूरत गाँव की देसी लड़की के रूप में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि यह वीडियो उन्होंने अपनी पहली फिल्म के सेट से शेयर किया है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म का है जिसमे फरीदा जलाल और हिना खान साथ में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. इस वीडियो में हिना खान पुराने एक गीत को गुनगुनाती हैं तो वहीं फरीदा जलाल बदशाह के गाने और आजकल के रिमिक्स को गाती सुनाई देती हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों हिना खान एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2, में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हैं जो सभी के दिलों को छू रहा है.

'ये रिश्ता...' में अपनी वापसी की अफवाहों पर भड़की हिना खान

दुल्हन बनते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने कहा- ''चुड़ैल लग रही हो''

लगातार काम करने के कारण सेट पर बेहोश हुई यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -