ट्रोलर्स पर भड़कीं कविता कौशिक, कहा- 'मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं'
ट्रोलर्स पर भड़कीं कविता कौशिक, कहा- 'मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं'
Share:

बीते दिनों ही देश की राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कई लोग अब तक ट्वीट कर चुके हैं। ऐसे में इनमे कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल रहे जैसे अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर , शबाना आजमी, प्रकाश राज आदि। वहीं हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और इन दिनों पंजाबी फिल्मों में नजर आ रहीं कविता कौशिक ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है और अपने रिएक्शन दिया है।

 

वहीं उनके ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। लेकिन हाल ही में कविता कौशिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह ट्रोलर्स को जवाब देती हुई नजर आ रही हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं कविता कौशिक ने अपने इस वीडियो ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में वह कह रही हैं "मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं और मैं विश्वामित्र गोत्र की हूँ। मेनका मेरी दादी या परदादी हैं। उसके बावजूद जब भी मैं सोशल मीडिया पर कुछ लिखती हूं तो मुझे ट्रोल किया जाता है। लोग मुझे कहते हैं, कौन हो तुम? पाकिस्तान जाओ, एक ब्राह्मण लड़की, विश्वामित्र के खानदान की, श्रॉप देती हूं तो लग जाता है लोगों को।"

इसी के साथ कविता कौशिक ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा "मैं रियल हूं, मैं सच्चाई से भरी हुई हूँ और मेरी दुनिया ही स्टेज है। अब रोज कुछ ऐसा करूंगी कि तुम्हारी रूह तुमसे पूछेगी, यह कौन है?" आप सभी को यह भी बता दें कि उनके ट्वीट के बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

दिलजीत दोसांझ संग अपनी तस्वीर एडिट देख इवांका ने दिया मजेदार जवाब

नए गाने 'चोर' से फिर दिलों में छाने को तैयार हैं गायक निंजा

हिमांशी खुराना ने दिया अपने हेटर्स को जवाब, कहा- 'उन्हें डायरिया हो जाए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -