दिलजीत दोसांझ संग अपनी तस्वीर एडिट देख इवांका ने दिया मजेदार जवाब
दिलजीत दोसांझ संग अपनी तस्वीर एडिट देख इवांका ने दिया मजेदार जवाब
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ को लोग खूब पसंद करते हैं वह पंजाब के साथ ही बॉलीवुड में भी खूब लोकप्रिय हैं. ऐसे में उनकी लोकप्रियता का आलम केवल देश में ही बल्कि विदेशों में भी फैला हुआ है. हाल ही में इस बात का सबूत मिल चुका है. जी दरअसल बीते कल इवांका ट्रंप ने एक ट्वीट किया लेकिन इवांका के ट्वीट के पहले दिलजीत ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. जी दरअसल उनकी शेयर की गई तस्वीर एक मॉर्फ तस्वीर थी.

 

आप देख सकते हैं ये तस्वीर इवांका ट्रंप के ताज महल दौरे की थी. वहां उन्होंने ये तस्वीर क्लिक करवाई थी, जिसे बाद में दिलजीत ने एडिट कर खुद को उनके साथ बिठा दिया था. ऐसे में इवांका ने खुद इस तस्वीर को देखने के बाद दिलजीत को लिखा था, 'शुक्रिया मुझे ये शानदार ताजमहल दिखाने के लिए. ये अनुभव मैं कभी नहीं भूल पाउंगी.' इवांका के ट्वीट को देखते ही दिलजीत दोसांझ बहुत खुश हो गए और उन्होंने लिखा, 'अतिथि देवो भव: शुक्रिया इवांका ट्रंप. मैं हर किसी को बताना चाह रहा था कि ये फोटोशॉप नहीं है. अगली बार लुधियाना जाना तय है. अब बात करो.'

 

वैसे इस फोटो के अलावा इवांका कई और फोटो में भी एडिट हुईं हैं. उन्होंने इस समय भारत में उनके लेकर बन रहे अन्य मीम्स पर भी प्रतिक्रिया दी है. एक फोटो शेयर कर खुद इवांका ने कहा, 'मैं भारतीयों की गर्मजोशी की सराहना करती हूं. मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं.' आपको पता ही होगा इवांका ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी हैं और इन दिनों वह भारत में मीम्स बनाने के लिए ट्रेंडिंग हैं.

नए गाने 'चोर' से फिर दिलों में छाने को तैयार हैं गायक निंजा

पाकिस्तानी को-स्टार्स संग गैरी संधू ने शेयर की तस्वीर, दिया खूबसूरत संदेश

3 मार्च को रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, सामने आया नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -