हिमांशी खुराना ने दिया अपने हेटर्स को जवाब, कहा- 'उन्हें डायरिया हो जाए'
हिमांशी खुराना ने दिया अपने हेटर्स को जवाब, कहा- 'उन्हें डायरिया हो जाए'
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा बयान दे देती हैं जिसके कारण वह चर्चाओं में आ जाती हैं. उन्होंने बिग बॉस में अपने जलवे दिखाए थे लेकिन वह वहां जाने से पहले तक सिर्फ पंजाब में ही फेमस थीं और वहां जाने के बाद वह हर जगह चर्चाओं में रहती हैं. आपने देखा होगा हिमांशी बिग बॉस के घर में शांत नजर आती थीं, लेकिन शो के बाहर उन्होंने अपने एक अलग ही रूप दिखाया है.

इन दिनों वह खूब मस्ती कर रही हैं और इसी के साथ हर उस इंसान की टांग भी खींच रही हैं जिन्होंने उनको जिंदगी के किसी भी पड़ाव पर नीचा दिखाया हो या धोखा दिया हो. बीते दिनों ही हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'मैं अपने किसी भी बुरा चाहने वाले को मारना नहीं चाहती. बस मैं चाहती हूं उन्हें डायरिया हो जाए, उन्हें तेज-तेज छींक आए और वो ट्रैफिक में फंसे रहे'. वैसे हिमांशी का ये आइडिया उनके हेटर्स के लिए अच्छा नहीं है और लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने में लगे हुए हैं.

आपको पता ही होगा हिमांशी की बिग बॉस जर्नी में वह आसिम के साथ नजर आईं थीं और फैंस ने शो पर दोनों की जोड़ी को पसंद किया था. वहीं दोनों की शो में केमिस्ट्री काफी दमदार थी और दोनों शो के बाहर भी एक दूजे के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं. अब घर के बाहर दोनों का रोमांस हमेशा ही नजर आता है और दोनों शो खत्म होने के बाद भी एक दूजे संग प्यार जताने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं.

नए गाने 'चोर' से फिर दिलों में छाने को तैयार हैं गायक निंजा

पाकिस्तानी को-स्टार्स संग गैरी संधू ने शेयर की तस्वीर, दिया खूबसूरत संदेश

3 मार्च को रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, सामने आया नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -