नए गाने 'चोर' से फिर दिलों में छाने को तैयार हैं गायक निंजा
नए गाने 'चोर' से फिर दिलों में छाने को तैयार हैं गायक निंजा
Share:

पंजाब के बहुत ही शानदार गायक-अभिनेता निंजा जल्द ही 'चोर' नाम का एक नया गाना लेकर आ रहे हैं। जी हाँ, आपको याद ही होगा जनवरी के महीने में, निंजा ने 2020 का अपना पहला गीत जारी किया था और उस गाने का शीर्षक 'मित्रन दा ना' है जो अब तक चर्चाओं में छाया हुआ है। वहीं अब उनका नया गाना 'चोर' उन्होंने खुद गाया है, और इस गाने के बोल निरमन द्वारा लिखे गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NINJA (@its_ninja) on

इस गाने के संगीत की रचना गोल्डबॉय ने की है और निंजा अपने आगामी गीत 'चोर' के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर कर सभी को हैरान कर गये हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने हाल ही में उनके गाने का पहला पोस्टर शेयर किया है जो बहुत शानदार है। इस पोस्टर में उल्लेख किया गया है कि निंजा के साथ, बिग बॉस 9 की प्रतियोगी युविका चौधरी दिखाई देने वाली हैं। जी दरअसल यह गाना इसी महीने की 8 तारीख को रिलीज होगा। इस गाने को इसी महीने की 8 मार्च को रिलीज किया जाने वाला है।

वैसे अब तक निंजा को आप सभी ने 'दिल', 'आदत', 'रोइ ना' जैसे कई हिट गानों में देखा होगा और उन्हें उनके इन्ही गानों की धुन के लिए जाना जाता है। अब तक उन्होंने कई हिट पंजाबी फ़िल्में भी की हैं जिनमे 'डोरबीन', 'चन्ना मेरेया', 'अर्दब मुटियारन' और कई अन्य शामिल है। बात करें उनके काम के बारे में तो वह फिल्म 'गुड लक जट्ट' के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस फिल्म में निंजा, रुबीना बाजवा और नायरा कौर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसी के साथ गायक-अभिनेता निंजा इसके आलावा भी एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।

3 मार्च को रिलीज होगा हनी सिंह का नया गाना, सामने आया नया पोस्टर

सामने आई इस पंजाबी फिल्म की रिलीज डेट

रिलीज हुआ यो-यो हनी सिंह के नए गाने का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -