कविता कौशिक ने किया खुलासा, FIR के बाद दूसरी जगह काम नहीं करने देते मेकर्स
कविता कौशिक ने किया खुलासा, FIR के बाद दूसरी जगह काम नहीं करने देते मेकर्स
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा कविता कौशिक  के बारे में तो आप जानते ही होंगे| असल में कविता कौशिक ट्विटर पर दिए गए अपने बयानों को लेकर अक्सर लेकर चर्चा में रहती है | और कविता कौशिक  ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. इस बार वह सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या बाद इंडस्ट्री में अपना-पराया, भाई-भतीजवाद और कुछ अहम लोगों को ज्यादा भाव मिलना और किसी खास शख्स को जानबूझकर परेशान करने वाली बहस में कूद गई हैं.इसके साथ ही  उन्होंने अपनी जिदंगी से जुड़े से एक सच को बताते हुए एक ट्वीट किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कविता कौशिक ने लिखा, "अभी कल ही मुझे याद दिलाया गया कि अगर मैं कहीं और हरियाणा पुलिस कर्मी का किरदार निभाते दिखी तो मुझे पर मुकदमा ठोक दिया जाएगा. हालाँकि  शो को बंद हुए 5 साल हो गए हैं.वहीं  इतना ही नहीं ऑडिएंस लगातार इस शो को शुरू करने मांग कर रही है परन्तु  बीते पांच सालों से इस शो को दोबारा शुरू नहीं किया गया. और आप मूवी माफिया की बात कर रहे हैं. वाह."अभिनेत्री ने टीवी के बेहद मशहूर रहे शो "चंद्रमुखी चौटाला" की बात कर रही थीं.

 वहीं उनका आरोप है कि शो के मेकर्स उन्हें अब किसी दूसरे शो में हरियाणा पुलिस का किरदार निभाने नहीं दे रहे हैं. फिर वही लोग मूवी माफिया की भी बात कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री का शो चंद्रमुखी चौटाला बेहद मशहूर होने के साथ खासतौर पर कविता कौशिक की हरियाणा पुलिस के रूप में निभाए गए किरदार की अलग से तारीफ होती है. इसने टीवी पर काफी ऑडिएंस बनाए थे.

मस्तानी बनकर खूब हँसा चुकी है सुमोना चक्रवर्ती

'मां वैष्णो देवी' में कमा करने को लेकर रुबीना दिलाइक ने कही यह बात

लॉकडाउन में सुनील लहरी का बदला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -