मस्तानी बनकर खूब हँसा चुकी है सुमोना चक्रवर्ती
मस्तानी बनकर खूब हँसा चुकी है सुमोना चक्रवर्ती
Share:

टीवी की दुनिया के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की ऑनस्क्रिन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस खास मौके पर नजर डालते हैं सुमोना की तस्वीरों पर.वहीं सुमोना चक्रवर्ती के इस अवतार को देखकर तो दीपिका पादुकोण भी दंग रह जाएंगी।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से सुमोना चक्रवर्ती हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं।

इसके साथ ही टीवी का जाना माना शो 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए सुमोना चक्रवर्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस शो में एक बार सुमोना 'बाजीराव मस्तानी' की मस्तानी के गेटअप में नजर आई थीं। आपकी जानकारी के लिए  बता दें की वेस्टर्न के साथ-साथ सुमोना चक्रवर्ती ट्रेडिशनल आउटफिट्स को भी कॉन्फिडेंटली कैरी करती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  स्टाइलिश और खूबसूरत ड्रेसेस के साथ मैचिंग इयररिंग्स से सुमोना अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। वहीं साड़ी में तो सुमोना चक्रवर्ती की खूबसूरती का जवाब ही नहीं होता है।इसके साथ ही सुमोना चक्रवर्ती टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं और वो हर दिल अजीज हैं। आपको बता दें की कपिल सहरमा के शो में सुमोना कपिल की बीबी का किरदार निभा चुकी जिसमे कपिल उनके बड़े बड़े होठो का बेहद मजाक उड़ा चुके है | इसके अलावा सोशल मिडिया पर भी कई बता सुमोना के होठो को लेकर कई मिम्स भी शेयर किये गए है | 

इन टीवी अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स को दिया है करारा जवाब

पायल रोहतगी ने शांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को बताया मर्डर

'ट्रिपल एक्स' फेम प्रयांसा तलुकदार ने शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -