लॉकडाउन में सुनील लहरी का बदला लुक
लॉकडाउन में सुनील लहरी का बदला लुक
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच शुरू हुए 80 के दशक के टीवी शो 'रामायण' एक बार फिर से चर्चा में आया। इसके साथ ही रामानंद सागर के शो 'रामायण' को दर्शकों ने अपने दिलों में वही जगह दी जो पहले दिया करते थे। वहीं इस शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तक तोड़ दिए थे। वहीं इस शो के साथ ही इसके सभी कैरेक्टर भी फिर से ​सुर्खियों में आ गए हैं। इसके अलावा 'रामायण' में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर इनदिनों काफी एक्टिव हैं।वहीं आए दिन सुनील अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और शो से जुड़े किस्सों के वीडियो शेयर करते नजर आ रहे हैं। 

इसी बीच उनकी एक तस्वीर चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर में उनका नया देखने लायक है। वहीं कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सुनील लहरी ने घर पर खुद ही अपनी हेयर कटिंग कर ली है। वहीं सुनील ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पोनी टेल बांधे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर के कैप्शन में सुनील लहरी ने लिखा, 'इस लॉकडाउन में सिर के बाल काटने की कला भी सिखा दे, सिर्फ पीछे के बाल नहीं काट पाया।' सुनील ने लिखा, 'इस लॉकडाउन ने अपने खुद के बाल काटना भी सिखा दिया सिवाए पीछे के बालों के।'आपको बता दें कि सुनील के इस ट्वीट को तमाम लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  सुनील इससे पहले लगातार 'रामायण' के हर एपिसोड के साथ ही उससे जुड़े दिलचस्प किस्से फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रहे हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील लहरी के अलावा 'रामायण' के सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं। वहीं वह शो के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। 

 

इन टीवी अभिनेत्रियों ने ट्रोलर्स को दिया है करारा जवाब

पायल रोहतगी ने शांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को बताया मर्डर

'ट्रिपल एक्स' फेम प्रयांसा तलुकदार ने शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -