'अनुराग बसु' बनने के लिए इन दो स्टार्स के बीच होड़
'अनुराग बसु' बनने के लिए इन दो स्टार्स के बीच होड़
Share:

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर इन दिनों अपने एक पुराने सीरियल की रीमेक बनाने के लिए लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एकता कपूर पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' को एक बार फिर छोटे पर्दे पर लाना चाहती हैं.

जी हाँ एक बार फिर आप इस पुराने सीरियल को नए अंदाज़ में देख पाएंगे. यही नहीं बल्कि इस शो की स्टारकास्ट के लिए कई कलाकारों के नाम सामने आ चुके हैं. बताया जा रहा है कि शो में श्वेता तिवारी यानि 'प्रेरणा' के किरदार के लिए टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस का नाम सामने आया है लेकिन अभी तक उनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

इसके अलावा मशहूर किरदार 'अनुराग बसु' के लिए कई अभिनेताओं का नाम सामने आ रहा हैं. पिछले कई दिनों से टीवी के पॉपुलर अभिनेता शाहिर शेख का नाम आ रहा था लेकिन बताया जा है कि वह अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं जिसके चलते वह इस शो को टाइम नहीं दे पा रहे हैं.

इसके अलावा अनुराग की भूमिका के लिए अभिनेता बरुन सोबती और शरद मल्होत्रा के नाम की भी चर्चा चल रही है. अब देखना यह है कि अनुराग की जगह कौन ले पाता है. गौरतलब है कि एकता कपूर पिछले दिनों करण जौहर की फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का रीमेक भी बनाने जा रही थीं लेकिन बाद में उन्होंने इसके रीमेक के लिए मना कर दिया.

ये भी पढ़े

'चंद्रमुखी चौटाला' का बड़ा धमाका... 'वधाइयां जी वधाइयां'

कपिल के साथ काम करने को बेताब है उनका सबसे बड़ा दुश्मन

करिश्मा तन्ना हुईं हादसे का शिकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -