इस टीवी एक्ट्रेस ने डांस के जरिये बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू
इस टीवी एक्ट्रेस ने डांस के जरिये बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू
Share:

टीवी का मशहूर शो 'वीर की अरदास वीरा' में नजर आने वाली अभिनेत्री फरनाज शेट्टी इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में फरनाज ने खूबसूरत लिबास में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे हर बार की तरह इस बार भी काफी खूबसूरत नजर आ रही है. फरनाज की सभी फोटोज को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है उसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

आप वीडियो में देख सकते है वह किस तरह से अपनी अदाओं से अपनी खूबसूरती का जादू बिखेर रही है. बता दे कि, फरनाज ने अपने करियर की शुरुआत सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न के 'दिल की नज़र से खूबसुरत' से की थी. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो 'वीर की अरदास वीरा' से मिली. इस शो में वह मशहूर अभिनेता शिविन नारंग के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थी.

 

 

 

A post shared by Farnaz (@farnazshetty) on

इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. शिविन नारंग टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जो कई सीरियल्स में नजर आ चुके है. खबरों की माने तो फरनाज इन दिनों स्टार प्लस के टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में वकील पाठक के किरदार में नजर आ रहे अभिनेता नील मोटवानी को डेट कर रही है. हालांकि ये दोनों हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहते है.

ये भी पढ़े

हाथ में ट्रॉफी लिए काफी खूबसूरत नजर आई जेनिफर विंगेट

सामने आया ट्विस्टेड 2 का ट्रेलर, पहले से ज्यादा हॉट नजर आई निया शर्मा

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की एक्ट्रेस का हॉट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -