सामने आया ट्विस्टेड 2 का ट्रेलर, पहले से ज्यादा हॉट नजर आई निया शर्मा
सामने आया ट्विस्टेड 2 का ट्रेलर, पहले से ज्यादा हॉट नजर आई निया शर्मा
Share:

अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली अभिनेत्री निया शर्मा की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' के दूसरे भाग यानी 'ट्विस्टेड 2' का ट्रेलर जारी हो गया है. ट्रेलर में आप देख सकते है कि निया पहले से भी ज्यादा हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि निया की इस वेब सीरीज को लेकर सभी लोग काफी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे. अब हाल ही में ट्रेलर जारी कर दिया गया जिसे देखने के बाद दर्शक इसे लेकर और भी उत्साहित हो रहे है.

ट्रेलर में निया की एक्टिंग तो जबरदस्त है ही लेकिन उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. यह वेब सीरीज विक्रम भट्ट ने तैयार की है उन्होंने अब तक कई एडल्ट वेब सीरिज़ बना दी है और 'ट्विस्टेड 2' उनमें से एक है. गौरतलब है की निया शर्मा टीवी दुनिया की एक बेहद ही हॉट एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है.

 

निया के फैन्स भी उनकी तस्वीर काफी पसंद करते है और निया की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होती है. वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो 'जमाई राजा' से मिली जिनमे उनके साथ मशहूर अभिनेता रवि दुबे मुख्य भूमिका में थे.

ये भी पढ़े

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की एक्ट्रेस का हॉट लुक

श्वेता तिवारी से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी बेटी, 17 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट

शो करने के दौरान शिल्पा और सुनील के बीच हाथापाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -