OMG ! दिसंबर में खुद से 18 साल बड़े एक्टर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है यह एक्ट्रेस!
OMG ! दिसंबर में खुद से 18 साल बड़े एक्टर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है यह एक्ट्रेस!
Share:

कभी अपने शानदार अभिनय लके कारण पॉपुलर हुईं धारावाहिक 'बालिका वधु' की आनंदी की शादी की खबरों ने इस समय सभी को हिलाकर रख दिया है. जी हाँ, इस शो मे बाल कलाकार आनंदी उर्फ़ अविका गौर ने हाल ही मे अपने नए खुलासे से सभी को हैरानी मे डाल दिया है. शो बालिक वधु मे आनंदी का किरदार निभाकर अविका बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हुई थी और अब वह खुद से 18 साल बड़े एक्टर से शादी करने की बात को लेकर चर्चाओं मे चल रहीं हैं. तो आइए जानते हैं कौन है वह एक्टर. खबरों के अनुसार जल्द ही अविका मनीष रायसिंघानी से शादी कर सकती हैं जिनके साथ उन्हें टीवी शो ससुराल सिमर का में देखा गया था.

इस शो मे दोनों ने पति पत्नी का किरदार निभाया था और अब दोनों रियल लाइफ मे भी पत्नी पत्नी बनने के लिए तैयार हैं. खबरों के मुताबिक़ अविका जल्द ही शादी की तैयारियों मे लगने वाली है. आपको बता दें कि अविका एक भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं और उन्होंने बचपन से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था. आप सभी ने इन्हे सबसे पहले कलर्स के बालिका वधु धारावाहिक मे देखा होगा इसके बाद वह ससुराल सिमर का में रोली के अंदाज मे नजर आईं और फिर वह लाडो शो मे लाडो की भूमिका मे नजर आईं.

अविका रियल लाइफ में मनीष रायसिंघानी को डेट कर रही हैं. वहीं मनीष रायसिंघानी भी एक टीवी अभिनेता है. आने वाली खबरों के मुताबिक़ इन दोनों को लगातार शॉपिंग करते हुए एक साथ देखा जा रहा है और ऐसी खबरें भी आ रही है कि अविका और मनीष आने वाले दिसंबर या साल 2019 में शादी भी करने वाले हैं.

इस एक्टर के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

राखी सावंत के होने वाले पति ने शेयर किया 'वर्जिनिटी सर्टिफिकेट'

सेट पर गंभीर चोट का शिकार हुआ यह एक्टर, आंख के ऊपर लगे टांके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -