राखी सावंत के होने वाले पति ने शेयर किया 'वर्जिनिटी सर्टिफिकेट'
राखी सावंत के होने वाले पति ने शेयर किया 'वर्जिनिटी सर्टिफिकेट'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है और लगातार शादी की खबरें आ रहीं हैं. ऐसे मे बीते दिनों दीपिका-रणवीर ने शादी की और अब प्रियंका-निक, कपिल-गिन्नी भी शादी करने जा रहे हैं. इन्ही शादी की खबरों के बीच राखी सावंत ने भी पिछले दिनों अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाला है. जी हाँ, राखी भी शादी करने की तैयारी मे है. अब हाल ही मे शादी का कार्ड पोस्ट करने के बाद उनके होने वाले पति दीपक दलाल ने राखी सावंत का 'वर्जिनिटी सर्टिफिकेट' जारी किया है. इस अजीबोगरीब सर्टिफिकेट पर लिखा है, 'Certificate of Virginity presented to Rakhi Sawant'.

आप सभी को बता दें कि राखी सावंत की इस शादी के कार्ड पर लोगों को अब भी भरोसा नहीं, क्योंकि उन्हें लोग ड्रामा क्वीन के नाम से जानते हैं और पब्लिसिटी के लिए वह कुछ भी कर सकती हैं. वैसे इस बात पर यकीन करने से सभी कटरा रहे हैं क्योंकि सभी का कहना है कि ऐसा राखी कई बार कर चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि राखी की तरह ही दीपक की भी बातों पर किसी को यकीन नहीं है. दीपक एक यूट्यूबर और कॉमेडियन हैं और इस वेडिंग कार्ड में लिखा गया है कि दोनों लॉस ऐंजिलिस में शादी रचाने जा रहे हैं.

अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो दीपक और राखी ही बता सकते हैं. आप सभी को बता दें कि दीपक टीवी शो 'इंडिया गॉट टैलेंट' में भी नजर आ चुके हैं वहीं राखी आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों मे रहती हैं.

इस ख़ास वजह से दीपक से शादी कर रहीं हैं राखी, इन बॉलीवुड सेलेब्स को दिया है इन्विटेशन

राखी की पेंटी का ताला खोलना चाहते हैं दीपक दलाल, उसके अंदर...

शादी से पहले ही अपने होने वाले पति का प्राइवेट पार्ट देखना चाहती हैं राखी सावंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -