अब इस टीवी अभिनेत्री के गॉडफादर साबित हो सकते हैं करण जौहर
अब इस टीवी अभिनेत्री के गॉडफादर साबित हो सकते हैं करण जौहर
Share:

छोटे पर्दे से बड़े पड़े तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर फिलहाल अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म घोस्ट स्टोरीज जैसी हॉरर फिल्म में प्रयोग करने वाली मृणाल पिछले कुछ समय से अपने चैलेंजिग रोल्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती रही हैं लेकिन इस बार उनका प्रोजेक्ट काफी बड़ा साबित हो सकता है जी हां क्योंकि वे करण जौहर के साथ काम  करने वाली हैं जो इससे पहले कई एक्टर्स के गॉडफादर बन चुके हैं.

करण जौहर इससे पहले भी वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जैसे स्टार्स का डेब्यू भी फिल्म इंडस्ट्री में करा चुके हैं. नेटफ्लिक्स की ही फिल्म लस्ट स्टोरीज के सहारे अभिनेत्री कियारा आडवाणी इंडस्ट्री में लंबी छलांग लगा चुकी हैं. फिल्म फगली से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा को धोनी की बायोपिक से पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद कियारा ने फ्लॉप फिल्म मशीन में काम किया. कियारा के करियर का सबसे बड़ा यू-टर्न लस्ट स्टोरीज साबित हुई और फिल्म कबीर सिंह ने उन्हें इंडस्ट्री में जबरदस्त चर्चा में ला दिया था. करण एक बार फिर उनके साथ कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं. इनमें से एक फिल्म का नाम गिल्टी है जिसमें कियारा एक अलग लुक में नजर आएंगी. करण ने कियारा को कलंक में भी कैमियो रोल दिया था.

गिल्टी के अलावा शेरशाह में भी कियारा अहम किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को भी करण जौहर ही प्रोड्यूस करने वाले हैं. उनकी हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज भी रिलीज हो चुकी है. माना जा रहा है कि कियारा करण जौहर की बैकिंग के साथ ही आने वाले वक्त में इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो सकती हैं. ऐसे में मृणाल के पास भी सुनहरा मौका है कि वे अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के बीच में जगह बनाएं और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ सफलता हासिल करती रहें. अगर करण जौहर उनके साथ लगातार काम करते रहे तो वे भी कियारा और आलिया जैसी एक्ट्रेसेस के बाद इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने में सफल होंगी. 

नायरा को धोखा दे कर वेदिका ने रचाया षणयंत्र, कार्तिक के नजदीक आने के लिए खेला रिश्तो का खेल

BB13 : सिद्धार्थ की जीत को लेकर फैंस में मचा कोहराम, ट्वीट कर बताया कौन होगा विनर

Bigg Boss 13: इस हफ्ते घर से होगा ये सदस्य बेघर, शो में की थी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -