फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में क्लास को लेकर किया जाता है फर्क: हिना खान
फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में क्लास को लेकर किया जाता है फर्क: हिना खान
Share:

एक्ट्रेस हिना खान को उनकी बेबाक राय के लिए जाना जाता है। हिना खान को हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा गया है। वह हर तरह के मुद्दे पर बोलती हैं फिर वह टीवी इंडस्ट्री से जुड़ा हो, बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा हो या समाज से। हर तरह के मुद्दे पर वह खुलकर सामने आ जाती हैं। अब हाल ही में हिना खान ने कांस से जुड़ा एक किस्सा एक वेबसाइट के साथ शेयर किया है। उन्होंने बताया कि कांस में शामिल होने के दौरान एक एडिटर ने उनका मजाक उड़ाया था।

वहीँ उन्होंने यह भी कहा कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में भी फर्क किया जाता है। उनका कहना है टीवी को हमेशा फिल्म इंडस्ट्री से नीचे देखा गया है। जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में हिना ने कहा, “यह वे लोग हैं जो हमें और हमारे प्लैटफॉर्म को अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। टीवी की सबसे ज्यादा पहुंच है। इन सभी बातों से साफ जाहिर होता है कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के बीच किस तरह फर्क किया जाता है। टीवी एक्टर्स को मजदूर की तरह देखा जाता है। टीवी एक्टर्स बहुत मेहनत करते हैं, और ज्यादातर वे डबल शिफ्ट में काम करते हैं। हमें बताया जाता है कि किस तरह हम कई बार खुद को एक्टिंग के शहंशाह समझने लगते हैं, लेकिन क्या करें, हमारी ऑडियंस की डिमांड ही यही है। हमें चांस दो और खुद को साबित करने का मौका दो। हम सहजता से भी एक्टिंग कर सकते हैं।”

इसके अलावा हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ़ की और कहा, 'प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी महिला और एक्टर हैं, जिन्हें मैं काफी सराहती हूं। उन्होंने मुझे बहुत अच्छी तरह ट्रीट किया और यह वहीं खत्म नहीं हुआ।' वैसे इन दिनों हिना टीवी शो बिग बॉस 14 में दिखाई दे रहीं हैं। इस शो में वह सीनियर के रूप में आईं हैं और बहुत मजेदार ट्विस्ट ला रहीं हैं।

नेहा कक्कड़ के बाद आदित्य नारायण ने किया अपनी शादी का खुलासा

जैस्मिन को फेक कंटेस्टंट मानते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कही यह बात

दोबारा माँ बनना चाहती हैं माही विज, फैंस से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -