नकली पुलिस वाला बनकर बुजुर्गों को ठगता था यह टीवी एक्टर, हुआ गिरफ्तार
नकली पुलिस वाला बनकर बुजुर्गों को ठगता था यह टीवी एक्टर, हुआ गिरफ्तार
Share:

मुंबई: आजकल ठगी होना बहुत अधिक हो चुका है। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मुंबई का है। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक टीवी कलाकार को नकली पुलिस बन बुजुर्गों को लूटने के आरोप में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि उसकी गिरफ्तारी देहरादून पुलिस की सूचना पर की गई है। आरोपी का नाम सलमान है और वह छत्रपति राजा शिवाजी, सावधान इंडिया जैसे सीरियलों के अलावा गुलमकई और बहनचोर जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुका है।

क्राइम ब्रांच का कहना है बुजुर्गों को पुलिस बन ठगने के लिए वह हवाई जहाज से चंडीगढ़, देहरादून और उत्तर भारत के शहरों में जाता और वारदात को अंजाम देकर वापस मुंबई आ जाता था। इस मामले में आरोपी सलमान की उम्र 40 साल बताई जा रही है। उसे ज़ाकिर के नाम से भी जाना जाता है। वह बीते 3 दिसंबर को देहरादून के पटेल नगर में एक बुजुर्ग महिला को पुलिस बताकर ठगने पहुंचा था।

जी दरअसल सलमान ने उस महिला को डराकर 5 लाख रुपए कीमत के गहने चोरी कर लिए थे। वहीं जैसे ही देहरादून पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के जरिये उस शातिर चोर के मुंबई में छुपे होने की जानकारी निकाली वैसे ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी को खोजना शुरू कर दिया। उसके बाद मुम्बई क्राइम ब्रांच ने उसे पकड़ लिया। इस मामले में बताया जा रहा है आरोपी के खिलाफ नागपुर शहर में 3 और उत्तराखंड में दो अपराधिक मामले दर्ज हैं।

क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही है एकता कपूर? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Video: घड़ियाल की पूंछ पर गिरी गोल्फ बॉल उठाने पहुंचा युवक लेकिन...

इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, कोई एक होगा घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -