माहिरा पारस का नया गाना जल्द होगा रिलीज
माहिरा पारस का नया गाना जल्द होगा रिलीज
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बॉन्ड को काफी पसंद किया गया था.इसके साथ ही दोनों की खट्टी मीठी दोस्ती ने फैंस का दिल जीता था. वहीं अब बिग बॉस 13 के इन दोनों फ्रेंड्स का दूसरा म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है. जी हाँ माहिरा और पारस ने गाने का मोशन पोस्टर शेयर किया है. वहीं गाने का नाम है हैशटैग लव सोनिए. गाने को पीयूष मेहरोलिया ने गाया है. मैलो डी ने लिरिक्स देने के साथ साथ गाने को रैप भी किया है. 

सके साथ ही पोस्टर को शेयर करते हुए पारस ने लिखा- कुछ मजेदार आने वाला है. #pahira. पोस्टर में पारस छाबड़ा माहिरा को इंप्रेस करने के लिए शेफ बने हैं. इसके अलावा वे माहिरा का खाना खिलाकर इम्प्रेस करने के चक्कर में हैं. वहीं गाने के मोशन पोस्टर को देख साफ नजर आता है कि वीडियो में दोनों की दमदार केमिस्ट्री दिखने वाली है.वहीं इससे पहले बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद दोनों ने साथ में रोमांटिक सॉन्ग बारिश में काम किया था. जिसमें सोनू कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की गाने को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था. इसके साथ ही इस म्यूजिक वीडियो में दो प्रेमियों के बिछड़ने पर होने वाली तकलीफ को दिखाया गया था.वैसे को पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा के रिलेशनशिप में होने की खबरें उड़ती रहती हैं. लेकिन जब दोनों बिग बॉस में थे तब भी उनके अफेयर की खबरें थीं. परन्तु दोनों कई मौकों पर साफ कह चुके हैं कि वे अच्छे दोस्त हैं और कुछ भी नहीं. खास बात ये है कि रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है. इसके अलावा बिग बॉस हाउस में भी दोनों हर वक्त एक-दूसरे के सपोर्ट में खड़े नजर आए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 y Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

साथ निभाना साथिया के अहम के साथ हुआ फ्रॉड

पूजा के दौरान रो रही बेटी को चुप कराती स्मृति खन्ना

KBC के पहले एक करोड़ विनर ने बताई जीतने के बाद की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -