'खतरों के खिलाड़ी 10' फेम तेजस्वी प्रकाश के पास है कई जिम आउटफिट्स
'खतरों के खिलाड़ी 10' फेम तेजस्वी प्रकाश के पास है कई जिम आउटफिट्स
Share:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज 28 साल की हो चुकी है। वहीं 'स्वरागिनी' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2' फेम तेजस्वी प्रकाश ने अपनी जबरदस्त अदाकारी के चलते लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। इसके साथ ही अपने फैंशन सेंस और स्टाइलिश अंदाज के जरिए भी तेजस्वी प्रकाश हमेशा से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती आई हैं। वहीं एक्ट्रेस के वार्डरोब में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश कपड़े हैं, परन्तु  आज हम उनके जिम आउटफिट्स की चर्चा करने वाले हैं।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तेजस्वी प्रकाश के वार्डरोब में एक से बढ़कर एक खूबसूरत जिम आउटफिट्स है। तेजस्वी आए दिन इन आउट्फिट्स में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती रहती हैं। वहीं तेजस्वी प्रकाश ने रोहित शेट्टी के खतरनाक रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में भी हिस्सा लिया है और इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट्स के चलते हर किसी से तारीफ बटोरी है।तेजस्वी प्रकाश खाने-पीने की काफी शौकीन हैं और लॉकडाउन के चलते वो इन दिनों घर पर एक से बढ़कर एक लजीज पकवान बनाती रहती है। 

तेजस्वी प्रकाश की परफेक्ट फिगर को देखकर तो आप कभी ये यकीन नहीं करेंगे कि वो काफी फूडी है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी परफेक्ट फिगर के लिए जमकर एक्सरसाइज करती हैं। वहीं तेजस्वी प्रकाश जल्द ही रोहित शेट्टी की मराठी फिल्म 'स्कूल कॉलेज आणी लाइफ' में नजर आने वाली है।इसके साथ ही  एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने खुलासा किया था कि उन्हें इस फिल्म का ऑफर 'पहरेदार पिया की' शो के दौरान ही मिला था। 

साथ निभाना साथिया के अहम के साथ हुआ फ्रॉड

पूजा के दौरान रो रही बेटी को चुप कराती स्मृति खन्ना

KBC के पहले एक करोड़ विनर ने बताई जीतने के बाद की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -