बधाई हो, करन के बाद Actor गुरमीत चौधरी व देबीना के घर भी आई दो खुशियां...
बधाई हो, करन के बाद Actor गुरमीत चौधरी व देबीना के घर भी आई दो खुशियां...
Share:

यह तो पता चल ही गया है की फिल्ममेकर करण जौहर दो जुड़वाँ बच्चो के पापा बन गए है. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने है. करण जौहर के इन जुड़वाँ बच्चो में एक बेटा तो एक बेटी है. रिपोर्ट के मुताबिक बच्चों का जन्म अंधेरी के मसरानी अस्पताल में हुआ है.

अब करन के पापा बनने के बाद हमारे टीवी के यह अभिनेता भी दो बच्चियों के पापा बन गए है. हम बात कर रहे है टेलीविजन कलाकार गुरमीत चौधरी व उनकी पत्नी देबीना बेनर्जी के बारे में जी हाँ, इन दोनों ने भी दो लड़कियों को गोद लिया है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, एक्टर्स ने बिहार के एक गांव की दो लड़कियों को गोद लिया है.

इनके नाम पूजा और लता हैं. सारी औपचारिकताएं अंतिम दौर में हैं. खबर के मुताबिक गुरमीत और देबीना ने अपने गृहनगर जारमपुर (बिहार) में दो लड़कियों को गोद लिया है. इनका नाम पूजा और लता है. लड़कियों के मुंबई आकर सितारों के साथ रहने के सवाल पर गुरमीत ने कहा, 'नहीं. ऐसा करना मुश्किल होगा. लड़कियों के लिए यह कल्चरल लेवल पर बड़ा बदलाव होगा. फिलहाल तो मैं इस मामले मैं अपने दोस्तों और काउंसलर्स से भी मदद ले रहे हैं.'  

बॉलीवुड के इन सितारों ने भी लिया है सरोगेसी का सहारा...

जुड़वां बच्चों के सिंगल डैड को जुड़वाँ अभिनेता ने दी बधाई.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -