21 साल बाद छलका तुषार का दर्द, कहा- ''मैंने करीना कपूर के लिए घंटों...
21 साल बाद छलका तुषार का दर्द, कहा- ''मैंने करीना कपूर के लिए घंटों..."
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तमाम स्टार्स हैं जो काफी समय से छाए हुए और उनकी फिल्मों का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। वहीं, कई स्टार्स हैं जिनका करियर कुछ खास नहीं रहा है, उनमें से एक हैं अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor)। तुषार कपूर का बैकग्राउंड फिल्मी रहा है लेकिन वह अपने करियर को दूर तक नहीं ले जा सके। वेटरन अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार ने वर्ष 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' (Mujhe Kucch Kehna Hai) से डेब्यू कर लिया था। इस मूवी में उनके साथ करीना कपूर (Kreeena Kapoor) दिखाई दी थी। तुषार कपूर ने इंडस्ट्री में 21 वर्ष पूरे कर लिए हैं और उन्होंने एक वार्तालाप में अपना दर्द भी शेयर किया है । उनका बोलना है कि हर स्टार किड के लिए रेड कार्पेट नहीं बिछाया जाता है।

तुषार कपूर ने किया करीना कपूर का इंतजार: तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू के बीच अपने करियर को लेकर वार्ता भी की है। इस बीच उनका दर्द झलक गया है। तुषार कपूर ने बोला है कि, हर स्टार किड के लिए रेड कार्पेट नहीं बिछाया जा रहा है। जब मैं डेब्यू मूवी मुझे कुछ कहना है कि शूटिंग कर रहा था तो मुझे अपने एक को-स्टार के लिए बहुत देर तक प्रतीक्षा करना पड़ता था। दूसरी स्टार किड करीना कपूर के लिए भी मुझे 12 से 14 घंटे इंतजार करना पड़ा था, क्योंकि तब वह एक साथ चार मूवी कर रही थीं। उनकी पहली मूवी रिलीज होने वाली थी। करीना कपूर की तब ऐसी डिमांड थी कि उन्होंने इतनी मूवी साइन कर ली थीं। 

तुषार कपूर की पहली फिल्म: गौरतलब है कि तुषार कपूर और करीना कपूर की मूवी 'मुझे कुछ कहना है'  वर्ष 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इस मूवी में दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी कुछ खास चल नहीं पाई थी। जिसके उपरांत तुषार ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन अपना मुकाम बना नहीं पाए।

रिलीज हुआ जान्हवी की नई फिल्म का ट्रेलर, सस्पेंस से भरपूर होगी मिली

सोशल मीडिया पर छाया इस 20 वर्ष की रैपर का जादू, हैरत में पड़ा हर कोई

रिलीज हुआ फिल्म 'थैंक गॉड' का गाना 'दिल दे दिया है', यूजर्स बोले- 'दिमाग खराब हो गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -