Share:
सोशल मीडिया पर छाया इस 20 वर्ष की रैपर का जादू,  हैरत में पड़ा हर कोई
सोशल मीडिया पर छाया इस 20 वर्ष की रैपर का जादू, हैरत में पड़ा हर कोई

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा है इसमें आवाज आती है 'भगवान बोल रहा हूं!', इस वीडियो को लोगों का इतना प्यार भी मिला हुआ दिखाई दे रहा है कि हर कोई इसकी रैपर के बारे में जानना चाह रहे है। एक छोटी बच्ची जैसी दिखाई आने वाली इस लड़की ने महज दो वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी भी पैदा कर दी है। तो आइए जानते हैं कौन हैं बादशाह को लोटपोट करने वालीं सृष्टि तावड़े, जिनके वीडियो देख आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह सकते। 

'भगवान बोल रहा हूं' ने बनाया स्टार: 'भगवान बोल रहा हूं!' यह वाक्य एक बार के लिए किसी को भी हैरान भी करने में लगे हुए है और सोचने पर मजबूर कर सकता है कि आखिर हो क्या रहा है? वैसे तो आज की दिनांक में किसी भी चीज का वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अगर वाकई में यह इसके लायक है, तो मजा दोगुना होने लग जाता है। 

17 मिलियन से ज्यादा व्यूज: हाल ही में, युवा रैपर सृष्टि तावड़े की कुछ क्लिप - MTV रैप रियलिटी शो 'हसल 2.0' पर 'भगवान बोल रहा हूं' और 'छोटा डॉन' का प्रदर्शन करते हुए - सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई, जिससे नेटिजन्स प्रभावित और मनोरंजन दोनों हुए। पिछली बार देखा गया था कि यू-ट्यूब पर रैपर की व्यूअरशिप काउंट 17 मिलियन को पार कर गई थी।

 

काफी बदल गया 20 साल में रैप: यह उल्लेख करना गलत नहीं होगा कि देसी रैप का विकास समग्र रूप से इंडियन संगीत में नया बड़ा परिवर्तन रहा है। और प्रतिभागियों के रूप में इच्छुक रैपर्स के साथ MTV रैप रियलिटी शो देसी हिप-हॉप को सभी सही तरीकों से बढ़ावा दे रहा है। 20 वर्ष की सृष्टि ने अपने स्वैग और स्मोकी फीयरलेस लिरिक्स से सभी को इंप्रेस कर चुका है। शो के जज बादशाह को भी बाकी टीम की तरह उनका रैप सुनते हुए हैरत में देखा जा चुका है।

दिसंबर में 450 साल पुराने किले में शादी करने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्री

आयुष्मान खुराना ने रखी दिवाली पार्टी, सेलेब्स ने मचाया धमाल

Period blood मिक्स कर दिवाली पर कंगना ने बांटे लड्डू, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -