रिलीज हुआ जान्हवी की नई फिल्म का ट्रेलर, सस्पेंस से भरपूर होगी मिली
रिलीज हुआ जान्हवी की नई फिल्म का ट्रेलर, सस्पेंस से भरपूर होगी मिली
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की सर्वाइवर ड्रामा मूवी मिली का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में जाह्नवी कपूर जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करती हुई नजर आ रही है।  

इमोशंस से भरा है ट्रेलर: 2 मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में मिली और उसके पिता के मध्य प्यार भरी नोकझोंक नजर आ रही हैं, लेकिन अभिनेत्री की हंसती खेलती जिंदगी में उस समय  नया मोड़ आता है। जब वो एक अपने काम कर रही जगह पर फंस जाती हैं और वहां बढ़ रही निरंतर ठंड के मध्य संघर्ष करती हुई  नजर आ रही है।

फैंस को पसंद आई केमिस्ट्री: वहीं, ट्रेलर में एक दूसरा एंगल भी इसमें मनोज पाहवा पुलिस के साथ अपनी गुमशुदा बेटी के तलाश में लगे हुए है। साथ ही ट्रेलर में सनी कौशल और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद भी किया जाने लगा है। ट्रेलर से पहले इस मूवी का धमाकेदार अंदाज देखने टीजर रिलीज भी दिया जा चुका है, इसमें वो डरी सहमी हुई खुद को टेप से कवर करती हुई दिखाई दे रही है। टीजर में देखा जा सकता है कि वहां का टेम्प्रेचर बहुत ही कम है और वो ठंड से कांप- कांपती हुई दिखाई दे रही है। मेकर्स ने टीजर सस्पेंस बरकरार रखते हुए टीजर को एक सुखद एंडिंग दी है, जिसमें जाह्नवी फ्रिज से दूध का पैकेज निकलती हुई नजर आ रही है।

 

सस्पेंस से भरपूर होगी मिली: इस मूवी में जाह्नवी कपूर 24 साल की लड़की मिली का किरदार अदा कर रही है, जिसने नर्सिंग में अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। इस थ्रिलर मूवी में पिता-बेटी मिलकर एक मुश्किल भरी सिचुएशन से बाहर निकलने का संघर्ष करते हुए नजर आने वाले है और फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है। जोकि मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है। मिली में जाह्नवी कपूर और मनोज पाहवा के साथ सात सनी कौशल भी दिखाई देने वाले है।  माथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

रिलीज हुआ फिल्म 'थैंक गॉड' का गाना 'दिल दे दिया है', यूजर्स बोले- 'दिमाग खराब हो गया'

दिसंबर में 450 साल पुराने किले में शादी करने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्री

आयुष्मान खुराना ने रखी दिवाली पार्टी, सेलेब्स ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -