तुर्की के खिलाफ महिला कप खेलेगी भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम

नई दिल्ली : भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम अब तुर्की में 27 फरवरी से तुर्की महिला कप खेलेगी.  भारत को ग्रुप ए में रोमानिया, उजबेकिस्तान और तुर्कमेनिस्तान के साथ रखा गया है जबकि फ्रांस , जोर्डन, नॉर्थन आयरलैंड और मेजबान तुर्की ग्रुप बी में है. ग्रुप चरण में हर टीम एक दूसरे से खेलेगी और जो भी टीम ग्रुप में शीर्ष पर रहेंगी, वो फाइनल में खेलेगी. इसके अलावा तीसरे और चौथे स्‍थान, पांचवें और छठें स्‍थान और सातवें और आठवें स्‍थान के लिए मैच खेले जाएंगे.  

ईरानी कप : तीसरे दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड

ऐसा होगा पूरा दौरा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार य‍ह टूर्नामेंट भारतीय टीम के लिए अप्रेल में होने वाले एएफसी ओलिंपिक क्‍वालिफायर के दूसरे दौर और अगले माह होने वाले सैफ महिला चैंपियनशिप की तैयारियों का हिस्‍सा हैं.जनवरी से महिला टीम ने हॉन्‍ग कॉन्‍ग और इंडोनेशिया दौरे और गोल्‍ड कप सहित सात अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेले हैं. ऑल इंडिया फुटबॉल फैडरेशन के जनरल सेकेट्री कुशाल दास ने कहा कि ओलिंपिक क्‍वालिफायर के दूसरे दौर से पहले टीम को पूरी तैयारियां मुहैया करवाया लक्ष्‍य है. वहीं टीम के निदेशक और भारत के पूर्व कप्‍तान ने कहा कि अधिक खेलने से टीम महिला टीम का आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. 

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में आज जमशेदपुर से भिड़ेगी एफसी पुणे

जानकारी के लिए बता दें भारतीय टीम पहला मैच  27 फरवरी को उजबेकिस्‍तान के खिलाफ खेलेगी. दूसरा मुकाबला भारतीय टीम का एक मार्च को तुर्कमेनिस्तान के साथ और तीन मार्च को रोमानिया के साथ ग्रुप का तीसरा मैच होगा. पांच मार्च को फाइनल सहित प्‍ले ऑफ मुकाबले खेले जाएंगे.

हीरो इंडियन सुपर लीग : केरला ब्लास्टर्स ने चेन्नइयन एफसी को दी करारी शिकस्त

प्रो वालीबाल लीग : आज रोमांचक मुकाबले में चेन्नई से भिड़ेगी मुम्बा

गुप्टिल के शानदार शतक की बदौलत न्यूजीलैंड को मिली शानदार जीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -