हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में आज जमशेदपुर से भिड़ेगी एफसी पुणे
हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में आज जमशेदपुर से भिड़ेगी एफसी पुणे
Share:

पुणे : देश की जानी मानी फुटबॉल लीग हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन के एक अहम मुकाबले में जमशेदपुर एफसी आज यहां प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी एफसी पुणे सिटी से भिड़ेगी। टूर्नामेंट में प्लेआफ की तीन सीटों के लिए पांच टीमों के बीच संघर्ष चल रहा है। जमशेदपुर के खाते में तीन मैच बचे हुए हैं और वह अपने बाकी के सभी मैच जीतकर हर हाल में अगले दौर का टिकट हासिल करना चाहेगा। सीजर फेरांडो की टीम अभी टाप-4 में नहीं है और पुणे के खिलाफ अगर उसे जीत से कम कुछ भी मिला तो पहली बार प्लेआफ में जाने की उसकी उम्मीदों पर पानी फिर जाएगा। 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज: पहले थे तेज गेंदबाज़, अब बन गए स्पिनर, जानिए मयंक मार्कण्डेय के बारे में...

ऐसा हो सकता है मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जमशेदपुर को अपने अंतिम मैच में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ जीत हासिल करने और अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए 80वें मिनट तक इंतजार करना पड़ा था, जब मेमो ने विजयी गोल किया था. जमशेदपुर के लिए उसके स्पेनिश मिडफील्डर कार्लोस काल्वो तीन मैचों का निलंबन झेलने के बाद वापसी कर रहे हैं। विंगर माइकल सूसाइराज की फिटनेस भी सही दिशा में जाती दिख रही है और उनके मैचडे स्क्वाड में जगह बनाने की पूरी उम्मीद है।

विराट कोहली से तुलना करने पर बाबर आज़म ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

जानकारी के लिए बता दें इस सीजन में कुल 23 गोल करने वाली जमशेदपुर की टीम अपने घर में बीते सात मैचों से अजेय है और अब उम्मीद है कि उसके खिलाड़ी इस रिकार्ड के टूटे बिना अपनी टीम को अगले दौर के करीब पहुंचाने में सफल होंगे। दूसरी ओर, पुणे की टीम बढ़े हुए मनोबल के साथ जमशेदपुर पहुंची है। उसे बीते चार मैचों में से तीन में जीत मिली है और एक मैच ड्रा रहा है।

पुलवामा हमले पर कोहली ने जताया दुःख, कैफ बोले- कायरों को सबक सिखाओ

वैलेंटाइन्स डे पर रणवीर ने दीपिका नहीं बल्कि अपने ससुर को दिया इतना खास तोहफा

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज: क्या टीम इंडिया में खेलेंगे तीन विकेट कीपर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -