प्रो वालीबाल लीग : आज रोमांचक मुकाबले में चेन्नई से भिड़ेगी मुम्बा

नई दिल्ली : देश में चल रही प्रो वालीबाल लीग अपने पहले सीजन के दूसरे और आखिरी चरण में चेन्नई पहुंच गई है। चेन्नई चरण का आगाज शनिवार को चेन्नई स्पार्टंस और यू मुम्बा वौली की भिड़ंत से होगा। इस चरण के सभी मुकाबले जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। बता दें लीग स्तर पर चेन्नई की टीम के दो मैच बाकी रह गए हैं। 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज: पहले थे तेज गेंदबाज़, अब बन गए स्पिनर, जानिए मयंक मार्कण्डेय के बारे में...

ऐसी है दोनों टीमों की तैयारी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लीग स्तर पर इस टीम ने जो तीन मैच अब तक खेले हैं, उनमें से एक में जीत मिली है। यह टीम कालीकट हीरोज के हाथों 1-4 और कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स के हाथों 2-3 से हार चुकी है। इसने ब्लैक हाक्स हैदराबाद को 4-1 से हराया था और यह अब तक की उसकी एकमात्र जीत है वही इस मैच से पहले चेन्नई के मुख्य कोच ने कहा, हम अब घऱ में खेलेंगे औऱ हमारा लक्ष्य अपने बाकी के दोनों मैच जीतना है। हमारे लिए घरेलू दर्शकों का समर्थन काफी अहम होगा। 

इस स्कूल में अगर पढ़ना है तो पहले बनवाना होगा पासपोर्ट

जानकारी के अनुसार यू मुम्बा के मुख्य कोच ने कहा, हमारे लिए हारना अब रास्ता नहीं रह गया है। हमें अब बाकी के दोनों मैच जीतने हैं। चेन्नई को घर में खेलने का फायदा मिलेगा। हमें अपने शानदार खेल से चेन्नई को घरेलू माहौल का फायदा उठाने से रोकना होगा। बता दें दोनों ही टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है.

विराट कोहली से तुलना करने पर बाबर आज़म ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया सीरीज: पहले थे तेज गेंदबाज़, अब बन गए स्पिनर, जानिए मयंक मार्कण्डेय के बारे में...

वसीम जाफर का कोहली पर विराट बयान, कहा- इसके लिए मैं पैसे भी खर्च करने को तैयार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -