हीरो इंडियन सुपर लीग : केरला ब्लास्टर्स ने चेन्नइयन एफसी को दी करारी शिकस्त

पुणे : स्टार फुटबॉल टीम केरला ब्लास्टर्स ने शुक्रवार को हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन में अपने घर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में मौजूदा विजेता चेन्नइयन एफसी को 3-0 से हरा दिया। दो बार की उप-विजेता केरला की इस सीजन की दूसरी जीत है। हालांकि यह दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई हैं ऐसे में यह मैच दोनों टीमों के लिए सम्मान की लड़ाई के सिवाए कुछ नहीं था। इस जीत ने केरला को आठवें स्थान पर पहुंचा दिया है। 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज: पहले थे तेज गेंदबाज़, अब बन गए स्पिनर, जानिए मयंक मार्कण्डेय के बारे में...

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केरला के 16 मैचों में 14 अंक हो गए हैं। चेन्नइयन की टीम अंकतालिका में आठ अंकों के साथ सबसे नीचे 10वें पायदान पर ही है। मेजबान टीम केरला के स्टोजानोविक ने 11वें मिनट में दो प्रयास किए और दोनों ही प्रयास में वह गोल करने से चूक गए। दो प्रयासों में नाकाम रहने वाली केरला को आखिरकार 22वें मिनट में गोल मिल ही गया उसके लिए यह गोल पोपलाटनिक ने ही किया। 

इस स्कूल में अगर पढ़ना है तो पहले बनवाना होगा पासपोर्ट

गोल ना हो पाने के कारण मिली हार 

जानकारी के लिए बता दें पोपलाटनिक ने मौके का फायदा उठा हैडर के जरिए गेंद को नेट में डाल मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया। 34वें मिनट में ग्रेगोरी नेल्सन ने चेन्नइयन के लिए कॉर्नर लिया लेकिन इस पर गोल नहीं हो सका। एक मिनट बाद पोपलाटनिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर केरला के लिए और मौका बनाया। हालांकि इस बार चेन्नइयन के डिफेंडरों की मुस्तैदी ने उन्हें सफल नहीं होने दिया।

विराट कोहली से तुलना करने पर बाबर आज़म ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

वसीम जाफर का कोहली पर विराट बयान, कहा- इसके लिए मैं पैसे भी खर्च करने को तैयार

पुलवामा हमले पर कोहली ने जताया दुःख, कैफ बोले- कायरों को सबक सिखाओ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -