ईरानी कप : तीसरे दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड

नागपुर : देश की स्टार क्रिकेट टीमें विदर्भ और शेष भारत के बीच नागपुर में ईरानी कप 2019 का मैच खेला जा रहा है. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद शेष भारत की टीम ने अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 102 बनाए. हनुमा विहारी 40 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं रेस्ट ऑफ इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे 25 रन पर नाबाद हैं. 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज: पहले थे तेज गेंदबाज़, अब बन गए स्पिनर, जानिए मयंक मार्कण्डेय के बारे में...

अब तक ऐसा रहा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विदर्भ की टीम ने अपनी पहली पारी में 425 रन बनाए थ जिनमें अक्षय कर्णेवार का 102 रनों की पारी शामिल है. विदर्भ को अपनी पहली पारी में 95 रनों की बढ़त मिली. दूसरी पारी में रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम के पास 7 रनों की बढ़त है अभी उसके 8 विकेट आउट होना बाकी है. रणजी चैम्पियन विदर्भ ने मैच के तीसरे दिन 6 विकेट पर 245 रनों से आगे खेलना शुरू किया. मैच के तीसरे दिन अक्षय कर्णेवार का शतक आकर्षण का केंद्र रहा. उन्होंने 102 रनों की पारी खेली वहीं अक्षय वाडकर ने 73 रनों की पारी खेली. 

इस स्कूल में अगर पढ़ना है तो पहले बनवाना होगा पासपोर्ट

गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार निचले क्रम के बल्लेबाजों ने उपयोगी पारियां खेलीं. इस दौरान अक्षय वखारे 20 और रजनीश गुरबानी ने 28 रनों की पारी खेली. रेस्ट ऑफ इंडिया की तरफ से राहुल चाहर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए वहीं अंकित राजपूत, धर्मेंद्र सिंह जडेजा और कृष्णप्पा गौथम को 2-2 विकेट मिले.

विराट कोहली से तुलना करने पर बाबर आज़म ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

वसीम जाफर का कोहली पर विराट बयान, कहा- इसके लिए मैं पैसे भी खर्च करने को तैयार

पुलवामा हमले पर कोहली ने जताया दुःख, कैफ बोले- कायरों को सबक सिखाओ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -