सामने आया तुनिषा का आखिरी वीडियो, मौत के बाद गोद में उठाकर अस्पताल भागता दिखा शीजान
सामने आया तुनिषा का आखिरी वीडियो, मौत के बाद गोद में उठाकर अस्पताल भागता दिखा शीजान
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के पश्चात् का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उनके सह-कलाकार शीजान खान तनिषा को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। तुनिषा शर्मा की खुदखुशी के बाद का वीडियो अब वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है शीजान, तुनीषा को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा था।

बता दें कि तुनिषा मौत के पश्चात् उनकी मां ने उनके बॉयफ्रेंड शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। तत्पश्चात, रविवार को पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था तथा अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया था। वहीं पिछले दिन शीजान ने पुलिस को पूछताछ में कई हैरान कर देने वाली बातें बताईं। फिलहास पुलिस शीजान खान से पूछताछ में जुटी हुई है। तुनिषा का अंतिम संस्कार गोड़देव शमशान भूमि में किया गया। जो उनकी बिल्डिंग से सिर्फ एक किलोमीटर की दूरी पर है। तुनिषा शर्मा का पार्थिव शरीर लेने के लिए उनका परिवार हॉस्पिटल पहुंचा था, वहीं अभिनेता विशाल जेठवा एवं अभिनेता शिविन नारंग तुनिषा के घर पर उपस्थित थे। 

टेलीविज़न अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार को अपने शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। वहीं दिवंगत तुनिषा शर्मा के परिवार ने एक बयान जारी कर उनके फैंस, फॉलोअर्स और वेलविशर्स को ये इंफॉर्म किया है कि तुनिषा का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जा चूका है।

ढिंचैक पूजा का ये बोल्ड अवतार देख दंग रह जाएंगे आप

पंचतत्व में विलीन हुई तुनिशा शर्मा, रो-रोकर बुरा हुआ माँ का हाल

बंगाली लड़की के कारण टूट गया था इस मशहूर एक्ट्रेस का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -