आ सकता है 'तुझसे है राब्ता' का स्पिन ऑफ
आ सकता है 'तुझसे है राब्ता' का स्पिन ऑफ
Share:

टीवी पर एक नया ट्रेंड चल रहा है जिसका नाम है स्पिन ऑफ. वहीं स्पिन ऑफ का मतलब है सीरियल की कहानी के दूसरे किरदार के अगले पहलु को दिखाना. वहीं अब तक कई सीरियल्स के स्पिन ऑफ आ चुके हैं. जैसे की स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का स्पिन ऑफ है. साथ ही अब जी टीवी के सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ का स्पिन ऑफ भी आने के लिए तैयार है.वहीं इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म जी 5 पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा जो की एक लॉकडाउन स्पेशल है. वहीं इस स्पिन ऑफ में नच बलिए 8 में अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से सबका दिल जीतने वाली जोड़ी अबीगैल पाण्डे और सनम जौहर नजर आएंगे. इसमें अबीगैल और सनम, प्रिया और शरद के किरदार में नजर आएंगे.

एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत के दौरान अबीगैल ने बताया क‍ि इस स्पिन ऑफ की शूटिंग घर से ही की जा रही है. वहीं उन्होंने कहा," कहानी बहुत ही मजेदार है, इसके बारे में मैं ज़्यादा नहीं बात सकती परन्तु  जो एक्सपीरियंस है घर से शूट करना वो सबसे ज़्यादा मज़ेदार रहा है. वहीं सनम और मैं एक दूसरे के शॉट्स ले रहे हैं, फिर कैमरा सेट करके हम दोनों के साथ में शॉट्स लेना, फ़िलहाल  हमारे जो डायरेक्टर्स हैं वो ऑन कॉल थे शूटिंग की दौरान. वहीं रोल, एक्शन सब उन्हीं ने किया परन्तु  सेट पर शूटिंग के दौरान जब एक सीन हो जाता है तो लाइट सेट करते वक्त आर्टिस्ट को 10-15 मिनट मिल जाते हैं. पर यहां ये सब हमने किया, लाइट हो गया, मेकअप हो गया, कपड़े हो गए. वहीं देखा जाए तो बहुत ही थका देने वाला था परन्तु  कुछ नया सीखने को मिला." वहीं अबीगैल ने अपने और सनम के किरदार में बताते हुए कहा कि," प्रिया बहुत ही सिमिलर है अबीगैल से.

वहीं इनफैक्ट सनम का किरदार जो है शरद का वो काफी सिमिलर है. इसके अलावा जब हम स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे थे और शूट कर रहे थे, हमें कुछ ऐसे अलग एक्टिंग टाइप का नहीं लगा रहा था क्योंकि ज्यादातर हम वैसे ही बात करते हैं. वहीं प्रिया का जो रिलेशन है शरद के साथ वो मेरे और सनम के रिलेशनशिप जैसा ही है. वहीं काफी चीजें सेम है, हमारी केमिस्ट्री काफी सिमिलर है. बस इसमें एक ही चीज अलग है और वो ये की रियल लाइफ में हमारी फैमली बहुत ही सपोर्टिव है, और प्रिया-शरद की फैमली भी सपोर्टिव है परन्तु वो काफी स्ट्रिक्ट और रूढ़िवादी हैं.

Vu Cinema स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में हुई लॉन्च

आज तक टीवी के शक्तिमान ने नहीं की शादी, एक्टिंग छोड़ अब करते हैं यह काम

रश्मि देसाई ने शेयर की यह वीडियो, लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -