आज तक टीवी के शक्तिमान ने नहीं की शादी, एक्टिंग छोड़ अब करते हैं यह काम
आज तक टीवी के शक्तिमान ने नहीं की शादी, एक्टिंग छोड़ अब करते हैं यह काम
Share:

आज टीवी के 'शक्तिमान' का जन्मदिन है. टीवी के शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना, जिन्हे लोग आज भी शक्तिमान ही कहते हैं. 90 के दशक में बच्चों से लेकर बूढ़े तक मुकेश खन्ना को हर कोई पसंद करता था. आप सभी को बता दे कि मुकेश खन्ना अपने किरदार की वजह से बहुत पॉपुलर हो गए थे. बच्‍चे उनके कपड़े और स्टाइल को कॉपी करने लगे थे. वैसे इससे पहले मुकेश खन्ना ने बीआर चोपड़ा की महाभारत में भीष्म पितामाह का किरदार निभाया था. जी हाँ और उनका ये किरदार भी काफी पॉपुलर रहा था. वहीं इसके अलावा मुकेश खन्ना ने चंद्रकांता, युग, ब्रह्मा, एहसास और मर्यादा जैसे सीरियल में भी काम किया. जो बेहतरीन रहे थे.

वहीं उसी के कुछ सालों बाद मुकेश खन्ना स्क्रीन और नजरों के ओझल हो गए. आप सभी को बता दें कि मुकेश खन्ना की इतनी उम्र हो गई और उन्होंने शादी नहीं की. वहीं मुकेश खन्ना भले ही फिल्‍म इंडस्ट्री से दूर हो गए हों लेकिन आज वो ऐसा काम कर रहे हैं जिस पर लोगों को गर्व होगा. जी दरअसल मुकेश आने वाली पीढ़ी को एक्टिंग में महारत हासिल करना सिखा रहे हैं. आज के समय में मुकेश खन्ना दो-दो एक्टिंग स्कूल चला रहे हैं, जहां हर उस बच्चे और शख्स को ट्रेनिंग दी जाती है जो एक्टर बनने का सपना देखता है.

वहीं एक वक्त ऐसा था जब मुकेश खन्ना का स्टारडम सभी पर हावी था. जी हाँ और उनके निभाए किरदार खूब लोकप्रिय रहे और आज भी लोग उन किरदारों के फैन हैं..फिर चाहें वो भीष्म पितामह का किरदार हो, शक्तिमान का या फिर आर्यमान... उनके हर किरदार को लोगों ने प्यार दिया. वैसे केवल टीवी ही नहीं मुकेश खन्ना ने फिल्मों में भी काम किया था इनमें 'तहलका', 'बरसात', 'सौगंध', 'यलगार', 'हिम्मत' और 'इंटरनेशल खिलाड़ी' जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

एक्टर से निर्माता बनने वाले थे सुशांत, सामने आया उनकी फिल्म का पोस्टर

योग दिवस पर हिना खान ने शेयर की यह तस्वीर

रश्मि देसाई ने शेयर की यह वीडियो, लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -