बच्चों को पढ़ाने आता था ट्यूशन टीचर, उसी के साथ फरार हुई महिला, पति का हुआ बुरा हाल
बच्चों को पढ़ाने आता था ट्यूशन टीचर, उसी के साथ फरार हुई महिला, पति का हुआ बुरा हाल
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बच्चों को घर आकर ट्यूशन पढ़ाने वाले एक अध्यापक पर एक महिला का दिल आ गया। दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि पति को छोड़ दो बच्चों की मां अपने प्रेमी टीचर के साथ भाग गई। पीड़ित पति अब अपने बच्चों और पत्नी को वापस पाने के लिए पुलिस के पास गुहार लगाता फिर रहा है। 

बिहार के दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले अजीत कुमार ने पत्नी गोल्डी एवं 2 बच्चों को शहर में किराए पर मकान लेकर रखा जिससे बच्चों को अच्छी शिक्षा हासिल हो सके। अजीत ने अपने दोनों बच्चों को प्राइवेट स्कूल में दाखिला करवाया तथा घर पर पढ़ने के लिए एक प्राइवेट टीचर रवि कुमार को भी लगा दिया। स्वयं अजित पटना में रहकर नौकरी करने लगा जिससे परिवार की आवश्यकताओं को पूरा कर सके। 

वही इसी बीच, अचानक पिछली 18 मई को दोनों बच्चों के साथ महिला अपने बच्चों के साथ गायब हो गई। इसकी खबर किसी परिजन ने पटना में नौकरी कर रहे अजीत को दी। अजीत भागा-भागा दरभंगा पहुंचा। सभी ओर पत्नी और बच्चों की खोजबीन की। किन्तु सफलता नहीं मिली। इसी बीच, पता चला कि बच्चों को पढ़ाने वाले टीचर रवि कुमार भी उसी दिन से अपने घर से लापता है। तब दोनों के प्यार की कहानी सामने आई। तत्पश्चात, पीड़ित पति ने मामले की खबर बहादुरपुर थाने को दी। 25 मई को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस अब महिला एवं उसके प्रेमी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर तालाश कर रही है। पूरे मामले में पुलिस फिलहाल तहकीकात की बात कह कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

कैबिनेट ने पास किया शिवराज सरकार का पहला अनुपूरक बजट, जानिए क्या है खास?

नहीं रही MP की पहली महिला मुख्य सचिव, 97 साल की उम्र ली आखिरी साँस

'टूटने वाले हैं JDU के सांसद-विधायक, इस मौके का कर रहे इंतजार..', नितीश कुमार पर चिराग पासवान का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -