बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर को महिला ने किया बेहोश और पति संग कमरे में...
बेटी को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर को महिला ने किया बेहोश और पति संग कमरे में...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरान का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक शिक्षिका संग ब्लैकमेलिंग और वर्षों तक रेप किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आ गया है. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है. खबरों के मुताबिक यह घटना मध्य-प्रदेश के ग्वालियर की है जहाँ यह सब हुआ है.

इस मामले में खुलासा करते हुए शिक्षिका ने कहा ''वो आरोपी वीरेंद्र अग्रवाल की बेटी को पढ़ाने के लिए 10 साल पहले उसके घर जाती थी. जहां एक बार आरोपी की पत्नी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था और नशीला पदार्थ पीने के बाद वह बेहोश हो गई और उसी हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसकी पत्नी ने अश्लील वीडियो बना लिया था.''

वहीं आगे बात करते हुए पुलिस को पीड़िता ने बताया कि ''वीरेंद्र अग्रवाल ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा'' इसी के साथ शिक्षिका ने कहा कि ''तब से अबतक लगातार 10 साल से वो उसका यौन शोषण करता आ रहा था और अब जब सारी हदें पार हो गई तो वह हिम्मत कर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.'' इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी वीरेंद्र अग्रवाल को उसके घर से हिरासत में ले लिया है और इस मामले में वीरेंद्र की फरार पत्नी अंजू अग्रवाल की तलाश अभी भी जारी है.

बलात्कारी चाचा को बचाने के लिए परोस दी भतीजी, कहा- आप इसके साथ रेप कर लो, हिसाब बराबर...

पत्नी के मायके जाते ही युवक के घर से आने लगी लड़की की आवाजें और फिर...

जेठ संग कमरे में रंगरेलियां मना रही थी बहु, तभी आ गई बेटी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -