बलात्कारी चाचा को बचाने के लिए परोस दी भतीजी, कहा- आप इसके साथ रेप कर लो, हिसाब बराबर...
बलात्कारी चाचा को बचाने के लिए परोस दी भतीजी, कहा- आप इसके साथ रेप कर लो, हिसाब बराबर...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के लाहौर से एक बेहद ही रोंगटे खड़े करने वाला मामला प्रकाश में आया है. दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी के परिवार ने पीड़ित के परिवार से मामला शांत करने के लिए बेहद घिनौनी पेशकश कर दी. दुष्कर्म का प्रयास करने वाले शख्स के परिवार ने मामले को ठंडा कराने के लिए पीड़ित परिवार को अपनी बेटी पेश कर दी. आरोपी का परिवार पीड़ित परिवार के पास अपनी बेटी को लेकर पहुँच गया.

आरोपी के परिवार के एक सदस्य ने कहा, यह आरोपी की भतीजी है और आप इसके साथ बलात्कार करके अपना हिसाब चुकता कर सकते हैं. आरोपी के परिवार के सदस्य ने पीड़ित परिवार से आगे कहा कि, या तो आप लोग इसके साथ बलात्कार करें या तो फिर आरोपी को माफी दे दें. पीड़ित परिवार के सदस्यों ने इस ऑफर के जवाब में कहा, यदि आपके घर का कोई सदस्य अल्लाह की ताकत को भूल गया है और यह नहीं समझ पा रहा है कि वह किस किस्म का अपराध कर रहा है तो इसका अर्थ यह नहीं है कि समाज में सभी अल्लाह को भूल गए हैं.

पीड़ित लड़की के परिवार ने कहा कि, आरोपी कैसे यह भूल गया कि वह 40 से ऊपर की आयु का व्यक्ति है, जबकि वह जिस लड़की के साथ यह पाप कर रहा था, वह उसकी बेटी की उम्र की है. आरोपी परिवार के एक व्यक्ति ने कहा, हम यहां आरोपी की भतीजी के साथ आए हैं जो  नाबालिग है. जो उसने किया, वही काम आप इसके साथ करके हिसाब बराबर कर सकते हैं. इस पर पीड़ित परिवार ने कहा, हम ऐसे जानवर नहीं हैं जो एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करेंगे जैसा आपने किया. पीड़ित के परिवार ने कहा कि उन्होंने आरोपी को माफी दे दी है और अब उसके लिए सजा अल्लाह ही तय करेगा.

पति को था पत्नी और साले के बीच संबंध का शक, दे दी मौत और...

परीक्षा में आए कम नंबर तो युवक ने कर ली आत्महत्या

एक साथ सामने आए ससुराल से प्रताड़ना के 6 केस, जांच में जुटी पुलिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -