पत्नी के मायके जाते ही युवक के घर से आने लगी लड़की की आवाजें और फिर...
पत्नी के मायके जाते ही युवक के घर से आने लगी लड़की की आवाजें और फिर...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को बोकारो का बताया जा रहा है. इस मामले में झारखण्ड के बोकारो थर्मल पावर में पदस्थापित दामोदर वेली कॉर्पोरेशन (डीवीसी) के कर्मचारी राहुल देव को पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म कर उसकी हत्या के कथित प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में बोकारो थर्मल पुलिस ने कश्यप को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया है.

इस मामले में बोकारो के पुलिस अधीक्षक पी मुरुगन ने बात करते हुए बताया कि ''आरोपी कश्यप घर में अकेला था और रात्रि को उसने फोन कर नाबालिग लड़की को अपने घर बुलाया.'' इसी के साथ इस मामले में उन्होंने बताया कि ''फोन आने पर लड़की उसके घर गयी जहां उसने उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और लड़की के विरोध करने और उसके चीखने चिल्लाने पर राहुल ने ब्लेड से उसके हाथ की नस तीन जगह से काट दी और उसे जान से मारने की कोशिश की.''

इस मामले में आगे बातें करते हुए अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग वहां आ गए और लड़की को खून से लथ-पथ अवस्था में बोकारो सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. खबरों के मुताबिक आरोपी की पत्नी मायके गयी हुई है और पीड़ित लड़की उनके घर में पहले काम कर चुकी है.

अलीगढ़ में दर्ज हुआ तीन तालक का मामला, पीड़िता बोली- जेठ करता था छेड़खानी

बिहार: रंगदारी ना देने के कारण डॉक्टर पर दागी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

17 वर्षीय नाबालिग को लालच देकर महिला ने साइन करवाया 'प्यार' का कॉन्ट्रेक्ट' और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -