रिलीज हुई 'तू झूठी मैं मक्कार', पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन
रिलीज हुई 'तू झूठी मैं मक्कार', पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar)' आज सिनेमाघरों के दस्तक दे चुकी है। फिल्म में पहली बार रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हुई दिखाई देने वाली है। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस मूवी का कुछ दिनों पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो दर्शकों को बहुत पसंद आया है। ऐसे में 'तू झूठी मैं मक्कार' को देखने के लिए लोग बहुत ही उत्साहित हैं। मूवी की एडवांस बुकिंग 5 मार्च से शुरू हो गई थी, ऐसे में सबकी निगाहें 'तू झूठी मैं मक्कार' के ओपनिंग डे के कलेक्शन पर बनी हुई है। 

इतना कमा सकती है 'तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar)': रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग को देखा जाए तो अब तक मूवी के 31,500 टिकट्स भी सेल किये जा चुके है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है की ओपनिंग डे पर फिल्म के 70 से 75 हजार टिकट सेल किये जा सकते है। 'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग को देखा जाए तो यह फिल्म ओपनिंग डे पर 14-16 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। हालांकि यह तो ओपनिंग डे पर ही पता चलेगा कि आखिर यह फिल्म ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन  करने वाली है।

 

इस दिन रिलीज होगी 'तू झूठी मैं मक्कार': खबरों का कहना है कि लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar)' 8 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा और रणबीर के साथ साथ अभिनेत्री डिंपल कपाडिया और बोनी कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है। टी-सीरीज और लव फिल्म्स के प्रोडक्शन हाउस में बनीं इस फिल्म को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। फिल्म का डिस्ट्रिब्यूशन यशराज फिल्म्स कर रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं।

शिल्पा ने परिवार संग किया होलिका दहन, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

विद्या ने नए फोटोशूट के लिए उतार दिए पूरे कपड़े, सोशल मीडिया पर पार हुई बोल्डनेस की हदें

एक्शन और रोमांस से भरपूर है सिटाडेल का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -