एक्शन और रोमांस से भरपूर है सिटाडेल का ट्रेलर
एक्शन और रोमांस से भरपूर है सिटाडेल का ट्रेलर
Share:

बीते सोमवार को प्रियंका चोपड़ा जोनस की लेटेस्ट वेब सीरीज सिटाडेल का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। यह 6 एपिसोड्स की 1 स्पाइ सीरीज है जिसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाने वाला है। इस सीरीज के क्रिएटर रूसो ब्रदर्स हैं। सिटाडेल के पहले 2 एपिसोड्स 28 अप्रैल को स्ट्रीम किए जाने वाले है, जबकि 26 मई से हर हफ्ते नया एपिसोड रिलीज किया जाने वाला है।

खबरों का कहना है कि शो का निर्माण रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और डेविड वेइल ने कर दिया है। प्रियंका के साथ स्टेनली टुकी, लेस्ली मेनविले और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में दिखाई देने वाले है। इंडिया में सीरीज अंग्रेजी के साथ साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है। सिटाडेल का ट्रेलर पिछले सप्ताह रिलीज होने वाला था, मगर ग्रीक में ट्रेन हादसे के चलते इसे टाला जा चुका है।

 

बता दें कि सीरीज में रिचर्ड मैडेन ने मेसन केन, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नादिया सिंह, स्टेनली टुकी ने बर्नार्ड ऑरलिक, लेस्ली मैनविल ने डाहलिया आर्चर, ओसी इखिले ने कार्टर स्पेंस, एशले कमिंग्स ने एब्बी कॉनरॉय, रोलैंड मोलर ने एंडर्स सिल्जे और डेविक सिल्जे, काओलिन स्प्रिंगल हेंड्रिक्स ने कॉनरॉय को रेल प्ले करने वाले है।

GROCERY STORE पर नजर आई किम

Julia Fox की दिलकश फोटो देख दीवाने हुए लोग

आलिया को मिला स्पॉट लाइट अवार्ड...फैंस दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -