शिल्पा ने परिवार संग किया होलिका दहन, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
शिल्पा ने परिवार संग किया होलिका दहन, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

देशभर में 8 मार्च को रंगों का त्योहार होली सेलिब्रेट किया जाने वाला है। वहीं 7 मार्च को होलिका दहन होने वाला है। कई जगहों पर 6 मार्च को ही होलिका दहन कर दिया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी पिछली रात अपनी फैमिली संग होलिका दहन भी किया, इसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल होने लगा है। खबरों का कहना है कि शिल्पा शेट्टी द्वारा साझा किए वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अपने दोनों बच्चों, पति राज और मां के साथ होलिका दहन करती नजर आ रही हैं और जिसके उपरांत दोनों हाथ जोड़ प्रार्थना भी करती हुई दिखाई दी। 

वीडियो साझा कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- हम छोटी-छोटी चिट्ठियां बनाते हैं, अपनी सभी नकारात्मक भावनाओं, विचारों को भी लिख रहे है और इसे प्रेम और प्रकाश के रूप में ब्रह्मांड में भी जान दे देते। यह एक रस्म है जिसे हम हर साल होलिका दहन किया करते है। यह त्योहार हमें याद दिलाता है कि विश्वास और भक्ति के साथ, भगवान हमेशा आपकी रक्षा करते हैं और आप हमेशा नकारात्मकता को जलाकर राख कर देते हैं और अपने जीवन को सकारात्मकता और प्रेम के रंगों से भर देते हैं  यह होली आपके लिए खुशी, समृद्धि और महान स्वास्थ्य लाए आप और आपके प्रियजन। होली की शुभकामनाएं आप सभी को।

 

जिसके साथ साथ हाल ही में शिल्पा ने एक नया वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह अपनी बेटी समीषा और बेटे वियाना के साथ फूलों की होली खेलती दिखाई दे रही है। सभी के चेहरे पर होली का उत्साह देखने को के लिए मिल रहा है। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा-रंगों के त्योहार होली आपके जीवन में केवल खुशियां और कामयाबियों के रंग लेकर आए। होली की शुभकामनाएं। फैंस शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इन वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें पर्व की बधाइयां भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

एक्शन और रोमांस से भरपूर है सिटाडेल का ट्रेलर

कियारा ने अपने फैंस को दी होली की बधाई, शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

दुनियाभर में बज रहा आलिया भट्ट के नाम का डंका...एक्ट्रेस को मिला अब तक का सबसे बड़ा सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -