रणबीर के बाद अब ये अभिनेता निभाएगा संजय दत्त की भूमिका...!
रणबीर के बाद अब ये अभिनेता निभाएगा संजय दत्त की भूमिका...!
Share:

'लव हॉस्टल' से बॉलीवुड में कदम रखने से लेकर 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया के प्रेमी की भूमिका निभाने तक, नवनीत मलिक ने कुछ उल्लेखनीय परियोजनाओं पर भी खुद को साबित किया है और एक बार फिर एक आने वाली मूवी में एक बहुमुखी एक्टर के रूप में अपनी प्रतिभा साबित करते हुए दिखाई देने वाले है. अभिनेता नवनीत ने इस बारें में कहा है कि  “मेरे जैसे नवागंतुकों के लिए स्थापित अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका बहुत प्रेरक है. मैं इस तरह की अद्भुत परियोजनाओं पर काम करने के लिए खुश हूं और इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.”

वह अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बोलते है कि, “मैं परदे पर संजय दत्त की भूमिका निभाकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं क्योंकि हर किसी को प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारों के जीवन को चित्रित करने का अवसर नहीं मिलता है. यह एक अद्भुत सीखने का अनुभव है और मैं इसे अपना सब कुछ देने में लगा हुआ हूँ. इसे जोड़ते हुए वे बोलते  हैं, “संजय दत्त जैसे महान स्टार के युवा संस्करण की भूमिका निभाना एक अद्भुत और चुनौतीपूर्ण मौका है. रणबीर कपूर ने संजू में बहुत अच्छा कार्य किया है इसलिए मानदंड बहुत ऊंचे हैं और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास कर रहा हूं कि मैं दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दूँ.

 

अभिनेता ने परियोजना के बारे में अधिक खुलासा नहीं किया, लेकिन सूत्र बताते हैं कि मूवी में नवनीत मलिक और मौनी रॉय के बीच एक लव एंगल है. एक्टर की पिछली भूमिकाओं ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है और उसके पास पहले से ही एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो नवनीत मलिक नीरज पांडे के अपकमिंग वेब शो में दिखाई देने वाले है.

होली के दो दिन बाद भी बरकरार है रणबीर और श्रद्धा की फिल्म का जादू

चोट के बाद बिग बी का फैंस के लिए एक मोटीवेशनल पोस्ट- आराम से बैठने और...

रॉकी रानी की प्रेम कहानी में होगी भारती और हर्ष की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -