अभिव्यक्ति की आढ़ में देश को बाँटने की कोशिश- रिजिजू
अभिव्यक्ति की आढ़ में देश को बाँटने की कोशिश- रिजिजू
Share:

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर वायरल हुई कारगिल शहीद की बेटी की छेड़ी मुहीम पर केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने जवाब दिया है. रिजिजू ने ट्विटर पर लिखा, इस स्टूडेंट का दिमाग किसने खराब किया? राष्ट्रवाद को परिभाषित नहीं किया जा सकता,किन्तु लेकिन जो आतंकियों का समर्थन करेंगे, उन्हें तो एंटी-नेशनल ही कहा जाएगा.

कुछ ब्रिटिश रूलर्स ने भारत पर बरसो तक शासन किया. इतना ही नहीं कई ठगों ने भारत के राजाओं को हराया, ये इसलिए नहीं हुआ कि भारतीय कमजोर थे बल्कि इसलिए कि एक जयचंद का अस्तित्व हमेशा हमारे बीच में रहा है. अभिव्यक्ति की स्वतन्त्रा की आड़ में कुछ स्टूडेंट्स भारत को बांटने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दे की केंद्रीय मंत्री रिजिजू का जन्म उस गांव में हुआ, जिस पर कुछ दिन चीन का कब्जा था. उन्होंने बताया कि मैं अपने देश को बचाने वाले लोगों के साथ बड़ा हुआ, वही किया जो हर अरुणाचली करता है. कारगिल शहीद कि बेटी गुरमेहर ने तख्ती के साथ फोटो पोस्ट किया था जिसपे लिखा था, मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं, वॉर ने मारा था. इस बात पर सहवाग ने भी ट्विटर पर तख्ती के साथ अपना एक फोटो पोस्ट किया है और लिखा कि , दो ट्रिपल सेन्चुरी मैंने नहीं मारी थीं, यह मेरे बैट ने किया था.

ये भी पढ़े 

मैं अकेली नहीं, कारगिल शहीद की बेटी का कैम्पेन हुआ वायरल

अब खालसा काॅलेज में मचा कोहराम, ABVP ने लगाया नाटक पर बैन

छात्र संघों की लड़ाई पुणे पहुंची, पोस्टर विवाद में ABVP और SFI के छात्र भिड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -