महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट कर उसे निर्वस्त्र करने की कोशिश
महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट कर उसे निर्वस्त्र करने की कोशिश
Share:

भोपाल: कहते हैं देश की आम जनता पुलिस वालों के ही भरोसे हैं किन्तु जब वही पुलिस वाले ही ख़ुद ही अत्याचार के शिकार हो जाये तो आप क्या कहेंगे जब खुद पुलिस वाले ही पिटने लगे तो आम जनता उनसे क्या उम्मीद रखेगी. ऐसा ही एक मामला राजधानी भोपाल में देखने को मिला जहाँ एक होटल मालिक नें जरा सी बात पर महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट की तथा उन्हें निर्वस्त्र करने का प्रयास किया.

खबरों के अनुसार मिनी बसों में जेब कतरों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में दो महिला कांस्टेबलों की ड्यूटी लगी थी. महिला कांस्टेबल जहांगीराबाद थाना स्थित शबवन चौराहे पर खडी थी. चौराहे के पास ही स्थित महाकाल होटल से सड़क पर पानी फेंका गया. जो पानी महिला कांस्टेबल पर पड़ गया जिसपर महिला कांस्टेबल नें होटल वाले को पानी दूर फैकने को कहा.

इतनी सी बात पर होटल मालिक इतना नाराज हो गया की उसने व उसके होटल के कर्मचारियों नें महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट शुरू कर दी और उनका बचाव करने आये एक पुरुष कांस्टेबल की भी उन्होंने पिटाई कर दी. घटना शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे की है. इस मामले की शिकायात कराने महिला कांस्टेबल जहांगीराबाद थाने पहुंची जहाँ उन्होंने होटल मालिक पर आरोप लगाये की होटल मालिक उन्हें निर्वस्त्र करना चाहता था वो बार-बार अपने कर्मचारियों से कह रहा था की इनके कपड़े फाड़कर इन्हें पूरा नंगा कर दो.

घटना के बाद होटल मालिक भी अपनी शिकायत दर्ज कराने जहांगीराबाद थाने पहुंचा तथा उसने पुलिस वालों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया. इस घटना में महिला कांस्टेबल के कपड़े भी फट गए थे तथा एक महिला कांस्टेबल की एक ऊँगली भी फ्रेक्चर हो गई हैं. थाने में पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में संजय चौरसिया और राजेश लखेरा पर धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -